संवाद सूत्र, मोहम्मदाबाद : नीबकरोरी मंदिर दर्शन करने जा रहे दो बाइकों पर सवार युवक-युवतियों से सफेद अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने रेलवे स्टेशन के निकट बने अंडरपास के पास तमंचा अड़ाकर जेवर व मोबाइल लूट लिए। पुलिस ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है।

दो बाइकों पर सवार दो युवक व दो युवतियां मंगलवार सुबह नीबकरोरी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। बराकेशव मार्ग पर नीबकरोरी रेलवे स्टेशन के पास बने अंडरपास के निकट पीछे आए सफेद अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने युवकों के तमंचा अड़ाकर युवतियों के गले से चेन, कुंडल, अंगूठी व दोनों युवकों के मोबाइल छीन लिए और रेलवे स्टेशन की ओर चले गए। पीड़ित युवक-युवतियों ने रेलवे स्टेशन के निकट दुकानदारों को घटना की जानकारी दी। मोबाइल से कोतवाली में घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवक-युवतियों को समझा-बुझाकर टरका दिया।

प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार निगम ने बताया कि सूचना पर चीता मोबाइल मौके पर गई थी, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। घटना के संबंध में कोई तहरीर भी नहीं मिली है।

विगत सप्ताह भी यहीं पर हुई थी लूट

एक सप्ताह पूर्व जाजपुर बंजारा निवासी जय¨सह से भी अंडरपास के निकट बाइक सवार बदमाशों ने 2500 रुपये लूट लिए थे। बदमाश उनकी बाइक का प्लग भी निकालकर ले गए थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप