Move to Jagran APP

आग लगने से 40 बीघे गेहूं की फसल राख

बाबाबाजार (अयोध्या) रुदौली तहसील अंतर्गत ग्राम चंद्रामऊ बैरमपट्टी में शनिवार की दोपहर शार्टसर्किट से लगी आग में लगभग 40 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। एसडीएम ज्योति सिंह ने मौके पर पहुंचकर नुकसान की जानकारी ली। राजस्व कर्मचारियों को अविलंब रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। आग दोपहर 11 बजे के करीब अमीन अहमद के खेत में लगे ट्रांसफार्मर से निकली चिगारी से लगी। आग लगने के समय हवा भी तेज थी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 11:51 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 11:51 PM (IST)
आग लगने से 40 बीघे गेहूं की फसल राख
आग लगने से 40 बीघे गेहूं की फसल राख

बाबाबाजार (अयोध्या) : रुदौली तहसील अंतर्गत ग्राम चंद्रामऊ बैरमपट्टी में शनिवार की दोपहर शार्टसर्किट से लगी आग में लगभग 40 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। एसडीएम ज्योति सिंह ने मौके पर पहुंचकर नुकसान की जानकारी ली। राजस्व कर्मचारियों को अविलंब रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। आग दोपहर 11 बजे के करीब अमीन अहमद के खेत में लगे ट्रांसफार्मर से निकली चिगारी से लगी। आग लगने के समय हवा भी तेज थी। इस घटना में चंद्रामऊ बैरमपट्टी के अमीन अहमद, वैस मोहम्मद, मोहम्मद अतीक, इनाम रसूल, मोहम्मद अकील, रमजान अली, खलील, मोहम्मद उमर, शाहिद अली,असतरुल, जाहिद अली, जलील, अखतरुन निशा व गणेपुर के जव्वाद, हनीफ, हयात व गुलाम रसूल की फसल जल गई।

prime article banner

लेखपाल अजय कुमार व हरिश्चंद्र ने नुकसान की रिपोर्ट तैयार की। बसपा नगर अध्यक्ष चौधरी शहरयार ने मौके पर पहुंचकर किसानों से मुलाकात की और एसडीएम से फोन पर वार्ता कर जल्द से जल्द किसानों की फसलों का मुआवजा देने की बात कही। एसडीएम ने जल्द ही मंडी समिति से मुआवजा देने की बात कही। उन्होंने पावर कारपोरेशन की लापरवाही से ढीले तार व खराब ट्रांसफार्मर को ठीक कराने की मांग की, जिससे इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.