Move to Jagran APP

हाईवे पर नहीं थी रेलिग, नहर में गिरा ट्रक

रुदौली/भेलसर(अयोध्या) कोहरे के कारण होने वाले हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोहरा और हाईवे की देखरेख करने में जिम्मेदारों की नाकामी से फिर एक हादसे को जन्म दिया। कोहरे के चलते ²श्यता शून्य होने की वजह से एक ट्रक हाईवे के किनारे नहर में पलट गया जिस स्थान से ट्रक नहर में पलटा वहां रेलिग भी नहीं थी। आशंका है कि कोहरे के कारण चालक साइड नहीं देख सका और ट्रक लेकर नहर में गिर गया। गनीमत इतनी रहीं कि चालक और खलासी बाल-बाल बच गए। नहर में पानी नहीं था। हादसा लखनऊ-गोरखपुर फोरलेन पर दलसराय चौराहे के पास हुआ।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 11:31 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 11:31 PM (IST)
हाईवे पर नहीं थी रेलिग, नहर में गिरा ट्रक
हाईवे पर नहीं थी रेलिग, नहर में गिरा ट्रक

रुदौली/भेलसर(अयोध्या) : कोहरे के कारण होने वाले हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोहरा और हाईवे की देखरेख करने में जिम्मेदारों की नाकामी से फिर एक हादसे को जन्म दिया। कोहरे के चलते ²श्यता शून्य होने की वजह से एक ट्रक हाईवे के किनारे नहर में पलट गया, जिस स्थान से ट्रक नहर में पलटा, वहां रेलिग भी नहीं थी। आशंका है कि कोहरे के कारण चालक साइड नहीं देख सका और ट्रक लेकर नहर में गिर गया। गनीमत इतनी रहीं कि चालक और खलासी बाल-बाल बच गए। नहर में पानी नहीं था। हादसा लखनऊ-गोरखपुर फोरलेन पर दलसराय चौराहे के पास हुआ। झांसी से गिट्टी लादकर गोरखपुर जा रहे ट्रक का चालक कोहरे के चलते रेलिग विहीन नहर को देख नहीं पाया। तेज रफ्तार होने से अनियंत्रित हुआ ट्रक सीधे नहर में गिरा गया। तेज आवाज सुनकर राहगीर व आसपास के ग्रामीण दौड़े। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से चालक व खलासी को नहर से बाहर निकाला।

loksabha election banner

हादसे में चालक मुहम्मद आलम निवासी निहिया खुर्द जिला खलीलाबाद व खलासी मुबारक अली को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। चालक ने बताया कि रेलिग न होने से नहर नजर नहीं आई। प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव ने बताया कि चालक व खलासी को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। जेसीबी से ट्रक को बाहर निकालने का प्रयास जारी है। अब तक ट्रक बाहर नहीं निकाला जा सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.