Move to Jagran APP

अयोध्या से अपहरण कर गोंडा में रेल ट्रैक पर फेंका युवक का शव Ayodhya news

दो दिन बाद पकड़े गए मुख्य आरोपी आशीष स‍िंह ने पूछताछ के बाद उगला राज।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 09:00 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 08:37 AM (IST)
अयोध्या से अपहरण कर गोंडा में रेल ट्रैक पर फेंका युवक का शव Ayodhya news
अयोध्या से अपहरण कर गोंडा में रेल ट्रैक पर फेंका युवक का शव Ayodhya news

अयोध्या, जेएनएन। अपहृत युवक मनोज शुक्ला को मौत के घाट उतार दिया गया। मनोज का अपहरण गत बुधवार की रात नगर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइंस स्थित एक होटल के बाहर से किया गया था। परिजन दो दिनों से कोतवाली नगर में मनोज की बरामदगी को लेकर चक्कर लगा रहे थे। पीडि़त परिवार के पक्ष में राजनीतिक दल व युवाओं का समर्थन बढऩे के बाद कोतवाली पुलिस की आंख खुली।

loksabha election banner

शुक्रवार की रात मुख्य आरोपी आशीष स‍िंह को हिरासत में लेने के बाद कड़ाई से पूछताछ के बाद सच्चाई सामने आई। नाराज लोगों ने सिविल लाइंस व रिकाबगंज में मार्ग जाम किया। इससे पहले पीडि़त परिवार ने डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा व केशवप्रसाद मौर्य से मिलकर न्याय की मांग की। डिप्टी सीएम ने भी पुलिस अधिकारियों को प्रभावी कार्रवाई का निर्देश दिया।  

कोतवाली नगर क्षेत्र के धारा रोड निवासी मनोज शुक्ला व लक्ष्मणपुरी कॉलोनी निवासी वीरेश स‍िंह गत 12 जून की रात सिविल लाइंस स्थित एक होटल में खाना खाने आए थे। आरोप है कि खाना खाकर दोनों होटल के बाहर आए तभी वहां पहुंचे वीरेश के भाई आशीष ने दोनों को पीटना शुरू किया और कार में जबरिया बैठा कर अपने साथ लेकर चला गया। आशीष से हुई पूछताछ के बाद पुलिस का कहना है कि आशीष ने अपने घर में वीरेश और मनोज को जमकर पीटा।

वीरेश को परिवार ने बचा कर एक कमरे में बंद कर दिया, जबकि मनोज वहीं अचेत हो गया। मनोज को मृत समझ आशीष ने अपने कुछ अन्य साथियों को उसका शरीर नष्ट करने के लिए सौंप दिया। आशीष के साथियों ने गोंडा जिले के मसकनवां इलाके में ले जाकर मनोज का शव रेल ट्रैक पर डाल दिया, जहां शव को लावारिस अवस्था में पाकर गोंडा पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक की तस्वीर व अन्य वस्तुओं के आधार पर शव की शिनाख्त के लिए अयोध्या पुलिस परिवारीजनों को साथ लेकर मसकनवां गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.