Move to Jagran APP

Road Accident In Ayodhya: विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो की मौत, चार की हालत गंभीर

अयोध्या में कहीं सड़क दुर्घटना में किसी की जान चली गई तो कहीं किसी ने जहर खाकर जान दे दी। दुर्गापूजा देखने निकले एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ। शव के पास से कीटनाशक दवा की एक शीशी भी मिली है।

By Jagran NewsEdited By: Vrinda SrivastavaPublished: Sat, 01 Oct 2022 02:23 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 02:23 PM (IST)
Road Accident In Ayodhya: विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो की मौत, चार की हालत गंभीर
विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो की मौत।

अयोध्या, संवाद सूत्र। जिले में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया है। वहीं शवों को कब्जे में ले लिया है। 

loksabha election banner

लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अरकुना चौराहा के पास हुई सड़क दुर्घटना में रायबरेली जिले के सनेथू महराजगंज निवासी 45 वर्षीय कामिनी अपनी बेटी 23 वर्षीय शालिनी, 18 वर्षीय पारुल और पुत्र हरीश के साथ कार से अयोध्या दर्शन करने आ रही थीं। कार चालक मनीष चला रहा था।

अरकुना के पास भोर में कार अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े डंफर से टकरा गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां कामिनी और उनकी पुत्री शालिनी की मौत हो गई, जबकि पारुल एवं हरीश का उपचार चल रहा है।

हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के स्वजन भी जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं सहादगंज में एंबुलेंस एक डीसीएम से टकरा गई। हादसे में एंबुलेंस सवार लखनऊ के इंदिरानगर निवासी अनुराग निगम, जौनपुर के बहरीपुर निवासी विशाल, सीतापुर के खैराबाद निवासी विक्रम घायल हो गए। सभी घायल एंबुलेंस कर्मी हैं, जो गोरखपुर से मरीज को छोड़कर लखनऊ लौट रहे थे।

संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब के किनारे मिला युवक का शव

दुर्गापूजा देखने निकले एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ। शव खजुरहट गांव से दूर तालाब के समीप मिला। सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने शव को देख पुलिस को सूचना दी। घटना को लेकर गांव में सनसनी है। शव के पास से कीटनाशक दवा की एक शीशी भी मिली है। घटना बीकापुर के गोविंदपुर स्थित रामसागर तालाब के पास की है।

मृतक के स्वजन ने बताया कि मारुति यादव गत शुक्रवार की देर शाम दुर्गा पूजा देखने के लिए घर से निकला था और फिर वापस नहीं आया। खजुरहट बभनईया का निवासी मृतक युवक गांव से तीन किलोमीटर दूर गोविंदपुर गांव मे स्थित तालाब के किनारे पड़ा था, जिसे ग्रामीणों ने देखकर प्रधान को बताया।

प्रधान गोविंदपुर अमर बहादुर चौरसिया ने बताया कि मृतक के चार भाई व एक बहन है। घटना क्यों और किन परिस्थितियों मे हुई यह अभी रहस्य बना हुआ है। कोतवाल सुमित श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक के स्वजन ने अभी कोई तहरीर नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का सही कारण पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.