Move to Jagran APP

प्रियंका गांधी ने भेजा राजकुमार के घर इमदाद

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने मिल्कीपुर तहसील के घुरेहटा गांव निवासी राजकुमार पासी के परिवार की मदद की. घुरेहटा गांव निवासी युवक की कोरोना संक्रमण से दिल्ली में हो गई थी मौत.

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 11:50 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 11:50 PM (IST)
प्रियंका गांधी ने भेजा राजकुमार के घर इमदाद
प्रियंका गांधी ने भेजा राजकुमार के घर इमदाद

अयोध्या: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने मिल्कीपुर तहसील के घुरेहटा गांव निवासी राजकुमार पासी के परिवार की मदद को अनुसूचित जाति सेल के प्रदेश अध्यक्ष आलोक प्रसाद व उपाध्यक्ष तनुज पुनिया को भेजा। वहां से लौट कर पार्टी कार्यालय कमला नेहरू भवन पर मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार से बेहद गरीब इस परिवार की मदद के लिए आगे आने को कहा। मांग की कि उसकी पत्नी को नौकरी के साथ ही परिवार को सरकारी सुविधाओं का लाभ प्रदान किया जाय। बताया कि राजकुमार पेशे से मजदूर था और दिल्ली में मजदूरी करता था। कोरोना संक्रमण से प्रभावित राजकुमार की मौत 21 मई को दिल्ली में हो गई थी। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि उसके तीन छोटे बच्चे हैं। जीविकोपार्जन का कोई माध्यम नहीं है। परिवार आर्थिक तंगी का शिकार है और ऐसे में सरकार को आगे आकर उसकी मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहाकि ऐसे लोगों की मदद न कर सरकार लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास करती चली आ रही है। युवा बेराजगार घूम रहे हैं और प्रदेश में अपराध चरम पर है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.