Move to Jagran APP

तोगड़िया ने पार्टी का नाम नहीं बताया

अयोध्या : अंतरराष्ट्रीय ¨हदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया ने दल के नाम और पीएम पद के द

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 12:02 AM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 12:02 AM (IST)
तोगड़िया ने पार्टी का नाम नहीं बताया
तोगड़िया ने पार्टी का नाम नहीं बताया

अयोध्या : अंतरराष्ट्रीय ¨हदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया ने दल के नाम और पीएम पद के दावेदार के नाम का खुलासा करने से परहेज किया। हालांकि सोमवार को उन्होंने पीएम पद के लिए नाम का खुलासा करने की बात कही थी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कश्मीर में सेना को पत्थर खाने का आदेश है, पर आतंकवादियों को गोली मारने का आदेश नहीं है। असोम-बांग्लादेश से घुसपैठिए अभी तक नहीं निकाले जा सके हैं। कर्ज और गरीबी के बोझ से तीन लाख से अधिक किसानों ने आत्महत्या कर ली है। देश के 19 करोड़ लोग आज भी भूखे सोते हैं। शिक्षा के बाजारीकरण के बीच मां-बाप फीस नहीं भर पा रहे हैं। असोम- बंगाल को घुसपैठियों से मुक्त किया जाएगा।

इससे पूर्व समर्थकों के हुजूम के साथ तोगड़िया ने रामकोट की परिक्रमा करने का प्रयास किया। समर्थकों का तेवर देखते हुए पुलिस ने तोगड़िया को परिक्रमा करने से रोकने की कोशिश की और एसपी सिटी अनिल ¨सह का अनुरोध स्वीकार करते हुए तोगड़िया समर्थकों के साथ मंदिर आंदोलन के शलाका पुरुष रामचंद्रदास परमहंस की सरयू तट स्थित समाधि की ओर लौट गए, जहां संकल्प सभा प्रस्तावित थी। इस मौके पर तोगड़िया के प्रमुख सहयोगी रघुवंश संकल्प सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष दिलीपदास, संत करपात्री आदि स्थानीय संतों सहित विभिन्न प्रांतों से आए मंदिर समर्थक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.