Move to Jagran APP

पुलिस भर्ती परीक्षा में 502 अभ्यर्थियों ने मारी बाजी

पुलिस भर्ती परीक्षा में 502 अभ्यर्थियों ने मारी बाजीपुलिस भर्ती परीक्षा में 502 अभ्यर्थियों ने मारी बाजीपुलिस भर्ती परीक्षा में 502 अभ्यर्थियों ने मारी बाजी

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 11:46 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 11:46 PM (IST)
पुलिस भर्ती परीक्षा में 502 अभ्यर्थियों ने मारी बाजी
पुलिस भर्ती परीक्षा में 502 अभ्यर्थियों ने मारी बाजी

अयोध्या : पुलिस आरक्षी भर्ती में फिजिकल टेस्ट की प्रक्रिया अब अपने अंतिम दौर में है। मंगलवार को अंतिम दिन की दौड़ है। इससे पूर्व सोमवार को पुलिस लाइन के ग्राउंड पर युवाओं ने जमकर पसीना बहाया। समाज की सुरक्षा का जज्बा लेकर दौड़े 937 युवाओं में से 502 अभ्यर्थियों ने बाजी मारी। लड़कियों का प्रदर्शन इस बार भी खास नहीं रहा। 140 महिला अभ्यर्थियों में से महज 43 ही पास हुईं। 97 महिला अभ्यर्थियों को असफलता हाथ लगी। एसपी ग्रामीण संजय कुमार की निगरानी में चल रही भर्ती प्रक्रिया के दौरान निगरानी के भी कड़े इंतजाम रहे। एसपी ग्रामीण ने बताया कि सोमवार को दौड़ में मंडल के विभिन्न जिलों से 960 अभ्यर्थियों को शामिल होना था, लेकिन 937 अभ्यर्थी ही दौड़ में शामिल हुए। मंगलवार को दौड़ का अंतिम दिन है।

loksabha election banner

........ दौड़ में चित हुए कई युवा

-दौड़ की शुरुआत में जोश दिखाने वाले कई युवा बीच मैदान में गश खाकर गिर गए। ऐसे अभ्यर्थियों की संख्या 25 के करीब रही। इन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.