Move to Jagran APP

मास्क और हेलमेट पहने हुए लोगों को ही मिलेगा पेट्रोल-डीजल

पेट्रोल और डीजल चाहिए तो टंकियों पर मास्क और हेलमेट पहन कर आना होगा. यह व्यवस्था गुरुवार से ही जिले के सभी पेट्रोल पंपों पर लागू हो जाएगी.पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के साथ पुलिस अधिकारियों ने की बैठक.

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 12:33 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 06:03 AM (IST)
मास्क और हेलमेट पहने हुए लोगों को ही मिलेगा पेट्रोल-डीजल
मास्क और हेलमेट पहने हुए लोगों को ही मिलेगा पेट्रोल-डीजल

अयोध्या : पेट्रोल और डीजल चाहिए तो टंकियों पर मास्क और हेलमेट पहन कर आना होगा। यह व्यवस्था गुरुवार से ही जिले के सभी पेट्रोल पंपों पर लागू हो जाएगी। इसका अनुपालन कराने के लिए पेट्रोल टंकियों पर पुलिस की भी ड्यूटी लगाई जाएगी। यह निर्णय बुधवार को पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के साथ हुई पुलिस अधिकारियों की बैठक में लिया गया। एसपी सिटी विजय पाल सिंह, एसपी ग्रामीण एसके सिंह और सीओ सिटी अरविद चौरसिया बैठक में मौजूद रहे। पेट्रोल पंप मालिकों से आह्वान किया गया कि वह अपनी पेट्रोल टंकी पर कोरोना से बचाव के लिए पोस्टर व बैनर लगवाएं। उन्हीं लोगों को पेट्रोल और डीजल दें, जो मास्क और हेलमेट लगाकर आएं। अपराध नियंत्रण के लिए सभी पंप मालिकों से सीसी कैमरे की व्यवस्था मुकम्मल करने का निर्देश दिया। पुलिस अधिकारियों ने कहाकि तीन जुलाई से जिले के सभी पेट्रोल पंपों पर पुलिस चेकिग भी करेगी, जिसका उद्देश्य उन लोगों पर नकेल कसना होगा, जो बिना मास्क लगाए पेट्रोल अथवा डीजल लेने आ रहे हैं। संगठन के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि बैठक में हुए निर्णयों का पालन कराया जाएगा।

loksabha election banner

...........

कोतवाली नगर में हुई शांति कमेटी बैठक

-सावन मास को लेकर कोतवाली नगर में शांति कमेटी की बैठक हुई। कोतवाल नितीश श्रीवास्तव ने बताया कि बैठक में एडीएम सिटी वैभव शर्मा व एसपी सिटी विजयपाल सिंह और सीओ सिटी अरविद चौरसिया मौजूद रहे। सभी गणमान्य सदस्यों को बताया गया कि कोरोना महामारी को देखते हुए इसबार कांवड यात्रा नहीं होगी। सभी अपने घरों में पूजा अर्चना करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.