Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप मालिक ने दारोगा पर किया हमला

मयाबाजार (फैजाबाद) : गोसाईंगंज थाना में तैनात दारोगा ने पेट्रोलपंप मालिक सहित उनके सहयोगिया

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 12:40 AM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 12:40 AM (IST)
पेट्रोल पंप मालिक ने दारोगा पर किया हमला
पेट्रोल पंप मालिक ने दारोगा पर किया हमला

मयाबाजार (फैजाबाद) : गोसाईंगंज थाना में तैनात दारोगा ने पेट्रोलपंप मालिक सहित उनके सहयोगियों पर हमला करने का आरोप लगाया है। दारोगा ने आरोप लगाया है कि पेट्रोल पंप मालिक ने उनपर पिस्टल तानकर जान से मारने की कोशिश की। मौके पर पुलिस फोर्स के पहुंचने से पहले आरोपी भाग निकले। दारोगा की तहरीर पर पेट्रोलपंप मालिक सहित अज्ञात लोगों पर बलवा, मारपीट, जान से मारने की धमकी व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

गोसाईगंज नगर में स्थित पेट्रोलपंप पर बुधवार की दोपहर गोसाईगंज थाने के दारोगा गुड्डू प्रसाद अपने हमराही सिपाही धर्मेंद्र को लेकर एक शिकायतीपत्र की जांच के लिए गए थे। पेट्रोलपंप पर काम करने वाला युवक गुलाब पाल गोसाईगंज थाना क्षेत्र के पकरेला गांव का निवासी है। उसपर अपने भाई सुभाष पाल की पत्नी से मारपीट का आरोप है। इस मामले में हुई शिकायत की जांच के लिए दारोगा गुड्डू प्रसाद पेट्रोलपंप पर पहुंचे और गुलाब पाल को पूछताछ के लिए थाने चलने को कहा। पंप मैनेजर ने यह बात पेट्रोलपंप मालिक अतुल ¨सह पुत्र अमरनाथ ¨सह को दी। मौके पर पहुंचे अतुल ¨सह की दारोगा से तकरार हो गई। आरोप है कि पेट्रोलपंप पर काम करने वाले कई कर्मियों ने दारोगा के साथ हाथापाई की। थाना प्रभारी के पहुंचने तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। थाना प्रभारी सुरेश पांडे ने बताया कि पीड़ित दारोगा गुड्डू प्रसाद की तहरीर पर अतुल ¨सह सहित छह दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.