Move to Jagran APP

सुरक्षा मानकों की अनदेखी पर बिफरे विधायक

फैजाबाद : भेलसर-रुदौली मार्ग पर रेलवे क्रा¨सग पर निर्माणाधीन फ्लाई ओवर की सुरक्षा व्यवस्था और

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 May 2018 12:00 AM (IST)Updated: Wed, 23 May 2018 12:00 AM (IST)
सुरक्षा मानकों की अनदेखी पर बिफरे विधायक
सुरक्षा मानकों की अनदेखी पर बिफरे विधायक

फैजाबाद : भेलसर-रुदौली मार्ग पर रेलवे क्रा¨सग पर निर्माणाधीन फ्लाई ओवर की सुरक्षा व्यवस्था और सर्विस मार्ग का निरीक्षण सभापति सार्वजानिक उपक्रम विधायक रामचंद्र यादव ने अफसरों संग किया। विधायक ने फ्लाई ओवर के पिलर निर्माण में बैरिके¨डग न होने और सुरक्षा मानको का लेकर बरती जा रही शिथिलता पर नाराजगी जताई।

loksabha election banner

विधायक ने ओवरब्रिज के निर्माण को लेकर एसडीएम पंकज ¨सह, अधिशाषी अभियंता डीके सोनकर, सेतु निगम के सहायक प्रबंधक रिजवान अहमद, सीओ अमर ¨सह व कोतवाल जयवीर ¨सह के साथ बैठक की। एसडीएम पंकज ¨सह ने सेतु निगम के इंजीनियर रिजवान अहमद से बन रहे पिलर की सुरक्षा के मद्देनजर बेरिके¨डग कराने और भेलसर से स्टेशन जाने और रुदौली से स्टेशन जाने वाले मार्ग को खाली रखने के लिए कहा। फ्लाई ओवर के बगल आवागमन के लिए सर्विस मार्ग का निर्माण न होने तक खड़ंजा मार्ग एक सप्ताह में बनाने के लिए विधायक ने सेतु निगम के उप प्रबंधक को निर्देश दिए। सेतु निगम के इंजीनियर रिजवान अहमद ने भारी वाहन के प्रतिबंध के बाद भी आवागमन होने और सर्विस मार्ग निर्माण में 33 हजार और 11 हजार की विद्युत लाइनों से कार्य बाधित होने की जानकारी दी। एसडीएम ने बताया कि भेलसर रुदौली मार्ग कुढ़ासादात से नहर कोठी और रुदौली से भेलसर जाने वाले मार्ग पर भारी वाहनों के आवागमन बंद कर दिया गया है। इन मार्गो पर लोहे के इंगल लगा कर छोटे वाहनों के जाने लायक व्यवस्था सेतु निगम को करने के निर्देश दिए।अधिशाषी अभियंता डीके सोनकर के टेंडर होने के बाद विद्युत पोल को हटाने की बात पर विधायक ने चीफ इंजीनियर से मोबाईल पर वार्ता कर तीन दिन में कार्य शुरू कराने के लिए कहा। ओवरब्रिज का समय सीमा में निर्माण पूरा कराया जाय।

डायवर्ट होगा यातायात

रुदौली : बैठक में तय हुआ कि यातायात डायवर्ट किया जाएगा। हैवी वाहनों का प्रवेश निषेध होगा। भेलसर से रुदौली आने वाले वाहनों को मंडी समिति की तरफ से मोड़ा जाएगा। नो इंट्री का पालन कड़ाई से करने के निर्देश पुलिस को दिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.