Move to Jagran APP

बनारस के प्रेमी युगल ने खाया जहर, किशोरी की मौत

अयोध्या कोतवाली नगर क्षेत्र के सिविल लाइन इलाके में स्थित एक यात्री निवास में प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। घटना में किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवक की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों बनारस जिले के थाना क्षेत्र मिर्जामुराद के निवासी हैं। एसपी सिटी विजयपाल सिंह सीओ सिटी अरविद चौरसिया व कोतवाल नितीश श्रीवास्तव ने यात्री निवास पहुंच स्थिति का जायजा लिया। दोनों के परिवारजनों को सूचना दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 11:48 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 11:48 PM (IST)
बनारस के प्रेमी युगल ने खाया जहर, किशोरी की मौत
बनारस के प्रेमी युगल ने खाया जहर, किशोरी की मौत

अयोध्या : कोतवाली नगर क्षेत्र के सिविल लाइन इलाके में स्थित एक यात्री निवास में प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। घटना में किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों बनारस जिले के थाना क्षेत्र मिर्जामुराद के निवासी हैं। एसपी सिटी विजयपाल सिंह, सीओ सिटी अरविद चौरसिया व कोतवाल नितीश श्रीवास्तव ने यात्री निवास पहुंच स्थिति का जायजा लिया। दोनों के परिवारजनों को सूचना दी गई है।

loksabha election banner

दोनों गत 24 जुलाई से यात्री निवास में ठहरे हुए थे। शुक्रवार की सुबह कमरे से लड़खड़ाते हुए बाहर निकले युवक ने गेस्ट हाउस के कर्मचारियों को बताया कि दोनों ने जहर खा लिया। गेस्ट हाउस कर्मियों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचती, लेकिन तब तक किशोरी की मौत हो चुकी थी। युवक की चेतना लगभग शून्य हो चुकी थी। उसे पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत में कुछ सुधार होने पर पूछताछ में युवक ने बताया कि वह गोंडा के नवाबगंज स्थित एक कॉलेज में स्नातक का छात्र है, जबकि किशोरी कक्षा नौ की छात्रा थी। दोनों में प्रेम प्रसंग था। किशोरी ने पहले जहर खाया, जिसे बचाने के लिए युवक ने प्रयास किया, लेकिन हालत खराब होती देख रवींद्र ने भी जहर खाकर अपनी जान देनी चाही। .............

चचेरे भाई-बहन बनकर ठहरे थे दोनों

-युवक और किशोरी 24 जुलाई को ही बनारस से लापता हुए थे। रात को यहां पहुंचकर गेस्ट हाउस में कमरा लिया था। पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि गेस्ट हाउस कर्मियों को दोनों ने अपने आप को चचेरा भाई-बहन बताया था। दोनों ने कमरा लेने के लिए अपना-अपना आधार कार्ड भी कर्मचारियों को मुहैया कराया था। दोनों ने परीक्षा का बहाना बनाया था। कमरे से किताबें भी बरामद हुई हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.