Move to Jagran APP

प्रियंका खुश तो गुलाबकली ने दिया घर आने का आमंत्रण

प्रधानमंत्री आवास (शहरी) की लाभार्थी प्रियंका मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात कर खुश हैं तो गुलाबकली ने उन्हें घर आने का आमंत्रण दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 11:30 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 11:30 PM (IST)
प्रियंका खुश तो गुलाबकली ने दिया घर आने का आमंत्रण
प्रियंका खुश तो गुलाबकली ने दिया घर आने का आमंत्रण

अयोध्या : प्रधानमंत्री आवास (शहरी) की लाभार्थी प्रियंका मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात कर खुश हैं तो गुलाबकली ने उन्हें घर आने का आमंत्रण दिया। सीएम की वीडियोकान्ॅफ्रेंसिग का आयोजन अयोध्या विकास प्राधिकरण के सभाकक्ष में सायं चार बजे से लगभग एक घंटे का रहा। सीएम से वार्ता के लिए इन दोनों का चयन हुआ था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगरीय क्षेत्र के जिन 1616 लाभार्थियों को आवास की किस्त ऑनलाइन उनके बैंक एकाउंट में भेजी, उनमें 142 पहली किस्त पाने वाले पुरुष व महिला लाभार्थी शामिल हैं। दूसरी किस्त की लाभार्थी प्रियंका पांडेय व गुलाबकली से मुख्यमंत्री ने वीडियोकांफ्रेंसिग के माध्यम से बात कर आवास के निर्माण व किस्त मिलने व चयन होने में किसी प्रकार की दिक्कत के बारे में भी जानकारी की। दोनों ने बताया कि उनके आवास का सपना आपने पूरा कर दिया। नगरीय विकास अभिकरण (डूडा) ने पात्रता के आधार पर चयन बिना किसी दौड़ भाग के पूरा कर दिया। आवास का निर्माण शुरू है। गुलाबकली ने मुख्यमंत्री को घर आने का आमंत्रण भी दिया। पीओ डूडा यामिनी रंजन के अनुसार नगरीय क्षेत्र में वर्ष 2022 तक सभी के आवास का सपना पूरा हो जाएगा। 14 हजार 833 का चयन आवास के वास्ते किया गया है। प्रधानमंत्री आवास योजना के 15 लाभार्थियों को जनप्रतिनिधियों के हाथों चाबी एवं प्रमाण पत्र वितरित किया गया। विधायक रामचंद्र यादव, विधायक वेदप्रकाश गुप्त, महापौर रिषिकेश उपाध्याय, मंडलायुक्त एमपी अग्रवाल, नगर आयुक्त विशाल सिंह, प्राधिकरण के वित्त एवं लेखाधिकारी के अलावा आरपी सिंह, डूडा परियोजना अधिकारी रंजन के अलावा लाभार्थी व कर्मचारी मौजूद रहे। ..........

loksabha election banner

रामजन्मभूमि थाना के पास रहने वाली गुलाबकली को मुख्यमंत्री से बात करना अच्छा लगा। कहा, सरकार ने उनके आवास का सपना पूरा कर दिया। पहले बात करने से डर लग रहा था। बात करने से डर दूर हो गया।

-स्नातक प्रियंका पांडेय देवकाली क्षेत्र की हैं। मुख्यमंत्री से बात कर खुश होने के बारे में बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.