अयोध्या [प्रवीण तिवारी]। सुप्रीम कोर्ट का फैसले सुनने व जानने के बाद रामभक्त जश्न में सराबोर हो उठे। मंदिर-मंदिर भगवान को भोग लगाया गया। अयोध्या के उत्सव को सोशल मीडिया पर महसूस किया जा सकता है। दिल्ली हो या मद्रास, सभी स्थानों से फेसबुक व वाट्सएप पर स्वागत की तरंग उठ रही है। 

संतोष द्विवेदी ने पोस्ट किया कि मैं तुम्हें मस्जिद की बधाई देता हूं, तुम मुझे मंदिर की देना। सिर्फ हिंदुस्तान के जीतने की बधाई। युवा समाजसेवी अनुराग वैश्य ने राम से बड़ा राम का नाम... पंक्तियां फेसबुक पर अंकित कर अपनी भावनाओं को साझा किया। लोगों ने जय श्रीराम... से बधाई दी। साकेत महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व भाजपा नेता राजमणि सिंह ने भगवान राम के वन से अयोध्या आने के वीडियो को अपलोड किया।

अतुल चौरसिया ने अपनी पोस्ट से शांति व सौहार्द का संदेश दिया और उन्होंने...आज से कर मंदिर निर्माण भी पोस्ट में शामिल किया। राम पांडेय ने इसी गीत का पोस्ट डाला है। अविवि पुरातन छात्र परिषद की प्रवक्ता अनामिका पांडेय ने ऐतिहासिक दिवस का साक्षी बनने को सभी को बधाई दी। सिंपल सिंह व विक्रांत यादव ने रामायण धारावाहिक का प्रसिद्ध गीत हम कथा सुनाते राम सकल गुण धाम की... पोस्ट किया है। सुमित मंगला एवं कई अन्य ने वीडियो को पोस्ट कर अपनी भावना व्यक्त की है। 

राष्ट्रीय स्वयं सेवक के प्रचारक अनुपम ने अशोक सिंघल की फोटो के साथ कैप्शन लिखा कि आज अशोकजी होते तो कितना आनंद होता। हाईटेक बाबा मिथिला बिहारी दास ने न्यास अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास व अधिकारी राजकुमार दास के साथ फोटो अपलोड कर निर्णय के आनंद को साझा करने की कोशिश की। अरुण त्रिपाठी ने सुप्रीम कोर्ट के जजों के प्रति आभार व्यक्त किया। विद्याकांत ने निर्णय पर सभी से भाईचारे के साथ रहने का आह्वान किया। हिमांशु बंसल ने तू अंतरयामी सबका स्वामी.. गीत को पोस्ट किया है।

 

Posted By: Divyansh Rastogi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप