Move to Jagran APP

भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ के भाई पर हमले का वीडियो जारी होने के बाद छापामारी

भाजपा विधायक के ममेरे भाई के साथ 30 जुलाई को कुछ लोगों ने मारपीट की थी। इस प्रकरण का छोटा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जिला तथा पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 10 Aug 2018 03:28 PM (IST)Updated: Fri, 10 Aug 2018 03:40 PM (IST)
भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ के भाई पर हमले का वीडियो जारी होने के बाद छापामारी
भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ के भाई पर हमले का वीडियो जारी होने के बाद छापामारी

फैजाबाद (जेएनएन)। फैजाबाद के मिल्कीपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बाबा गोरखनाथ के ममेरे भाई की पिटाई का वायरल वीडियो बेहद चर्चा में है। मामला सत्तापक्ष के विधायक का होने के बाद पुलिस अब सक्रिय हुई और आरोपियों को पकडऩे के लिए छापामारी कर रही है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में विधायक के पिता से भी मारपीट का भी आरोप है। यह वीडियो 30 जुलाई का बताया जा रहा है। 

prime article banner

भारतीय जनता पार्टी के विधायक के ममेरे भाई के साथ बीती 30 जुलाई को कुछ लोगों ने मारपीट की थी। इस दौरान फायरिंग भी की गई थी। इस प्रकरण का छोटा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जिला तथा पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।दंबंगों ने बीजेपी के दलित विधायक बाबा गोरखनाथ के ममेरे भाई और पिता को पीटा। दलित उत्पीड़न के साथ हत्या के प्रयास तक का मुकदमा दर्ज लेकिन कार्रवाई सिफ़र। 

भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ के ममेरे भाई पर हमले के दौरान फायरिंग की बात को बेहद गंभीरता से लिया गया है। इस हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ब्लाक प्रमुख सर्वजीत सिंह के आवास पर छापा मारा गया है। यहां पर कैंट व कोतवाली पुलिस ने सर्वजीत सिंह के आवास पर छापा मारा। इससे पहले एक प्रकरण में ब्लॉक प्रमुख का गनर दिग्विजय सिंह सस्पेंड हो चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.