Move to Jagran APP

अनशन पर बैठे बजरंगदल के प्रांत सुरक्षा प्रमुख

फैजाबाद : सिविल लाइंस स्थित बजरंगदल के प्रांतीय सुरक्षा प्रमुख महेश मिश्र का आमरण अनशन लगातार दूसरे

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jun 2018 12:00 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 12:00 AM (IST)
अनशन पर बैठे बजरंगदल के प्रांत सुरक्षा प्रमुख
अनशन पर बैठे बजरंगदल के प्रांत सुरक्षा प्रमुख

फैजाबाद : सिविल लाइंस स्थित बजरंगदल के प्रांतीय सुरक्षा प्रमुख महेश मिश्र का आमरण अनशन लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा। उनका आरोप है कि एसपी सिटी अनिल ¨सह सिसोदिया ने उन्हें एनकाउंटर में जान से मारने की धमकी दी है। मिश्र का कहना है कि एसपी सिटी प्राय: ¨हदुओं का उत्पीड़न करते रहते हैं। बजरंगदल नेता मुख्यमंत्री के पोर्टल में भी एसपी सिटी की शिकायत कर चुके हैं। अनशन स्थल पर रामलाल जायसवाल, अभिषेक ¨सह, प्रणव शुक्ल, आशीष कौशल, शिवम मिश्र, दिनेश गुप्त आदि विहिप एवं बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने महेश मिश्र का समर्थन किया और आक्रोश जताया कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री रहते भी ¨हदुओं को उत्पीड़ित होना पड़ रहा है।

loksabha election banner

इस दौरान विहिप एवं बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने 10 सूत्रीय श्वेत-पत्र के माध्यम से यह बताने की चेष्टा की है कि ¨हदुओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। शंकरगढ़ बाजार में बजरंगदल कार्यालय पर तोड़फोड़, इसी बाजार में दूसरे संप्रदाय के व्यक्ति को ¨हदू मालिक की दुकान में जबरन कब्जा दिलाया जाना, मस्जिद में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में लीपापोती, मुरावन टोला में छह सौ वर्ष पुराने धार्मिक महत्व के कुएं पर दूसरे संप्रदाय का अतिक्रमण, कश्मीरी मोहल्ला में एक ¨हदू महिला पर होली के एक दिन पहले हमला, अतिक्रमण हटाने में मुस्लिमों को छूट देना आदि का जिक्र किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.