Move to Jagran APP

मोदी का अहंकार डुबो देगा भाजपा को : आजम

फैजाबाद : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहाकि गोरखपुर और फूलपुर लोक

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Mar 2018 11:56 PM (IST)Updated: Thu, 15 Mar 2018 11:56 PM (IST)
मोदी का अहंकार डुबो देगा भाजपा को : आजम
मोदी का अहंकार डुबो देगा भाजपा को : आजम

फैजाबाद : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहाकि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की शिकस्त मोदी और योगी के अहंकार का नतीजा है। उन्होंने कहाकि जनता ने जो फैसला दिया वह सराहनीय है। पूर्व मंत्री ने कहा कि जनता को ऐसे जुमलों से अब सावधान रहना होगा। सपा नेता पूर्व मंत्री और बसपा नेता लालजी वर्मा के बेटे की मौत पर शोकाकुल परिवारीजनों को सांत्वना देकर अंबेडकरनगर से लौटते समय मुलायम यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष एजाज अहमद के शेखलाउद्दीनपुर सोहावल स्थित आवास पर पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता में कही।

loksabha election banner

वह एजाज अहमद के पिता के इंतकाल पर शोक जताने आए थे। पूर्व मंत्री गोरखपुर और फूलपुर के उपचुनाव में पार्टी को मिली जीत से बहुत उत्साहित दिखे। उन्होंने कहा कि भाजपा के अच्छे दिन के जुमले से जनता ऊब गई है। वह मुल्क और सूबे में अमन चैन चाहती है। अमन चैन सिर्फ समाजवादी पार्टी ही दे सकती है। 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को हैसियत बताएगी। उन्होंने कहा कि यदि सपा और बसपा का यह गठबंधन आगे भी रहा तो सूबे से भाजपा का आने वाले लोस चुनाव में खाता नहीं खुलेगा। पूर्व मंत्री आनंदसेन यादव, विधान परिषद सदस्य लीलावती कुशवाहा, पूर्व विधायक अब्बास अली जैदी उर्फ रुश्दी मियां, अमृत राजपाल, जाकिर हुसैन पाशा, जिप सदस्य साहबलाल यादव, कृष्णकुमार पटेल, मो. सलीम, अफजल हुसैन, मो. मुफीद आदि मौजूद रहे।

------------------------

देवकाली बाइपास पर स्वागत

-टांडा-अंबेडकरनगर से लौटते हुए देवकाली बाइपास पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव का पूर्व राज्यमंत्री तेजनारायण पांडेय पवन की अगुवाई में स्वागत किया गया। सपा नेता ने सांप्रदायिक ताकतों को परास्त करने के लिए लोकसभा चुनाव में अभी से लग जाने को कहा। पूर्व मंत्री के अलावा ओमप्रकाश ओमी, मनोज जायसवाल, इंद्रपाल यादव आदि स्वागत में शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.