अयोध्या : सांसद लल्लू सिंह की तस्वीर वायरल करने के मामले में दर्ज मुकदमे में पांच लोगों को नामजद किया गया है। आरोपियों में आदेश यदुवंशी, हाजी निहाल अहमद, श्याम यादव, हुकुम सिंह यादव, अरविद यादव और कई अज्ञात शामिल हैं।

शनिवार को सांसद लल्लू सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। कुछ दिन पुरानी इस तस्वीर में सांसद महिला व पुरुष समर्थकों की भीड़ में उनके साथ खड़े दिख रहे हैं। सांसद के बगल में एक किशोरी खड़ी है। किशोरी के परिवारजन ने तस्वीर वायरल करने वालों की मंशा पर सवाल उठाया है। इस हरकत को सांसद व परिवार की छवि खराब करने की साजिश बताया है। किशोरी की मां का कहना है कि सांसद पार्टी के एक आयोजन में शामिल होने उनके मुहल्ले में आए थे। जनसंपर्क के दौरान सांसद से सभी लोग मिल रहे थे।

इसी बीच किसी ने कार्यक्रम की फोटो से छेड़छाड़ कर उनकी नाबालिग पुत्री पर अभद्र टिप्पणी शुरू कर दी। सांसद की छवि को धूमिल करने के लिए उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। सामाजिक विद्रोह पैदा करने व सांसद की स्वच्छ छवि को नुकसान पहुंचाने की मंशा से तस्वीर वायरल की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जिलाध्यक्ष ने कार्रवाई के एसएसपी को सौंपा पत्र

अयोध्या : भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश पांडेय बादल ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र सौंपकर तस्वीर वायरल करने वालों पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। जिलाध्यक्ष ने कहाकि पार्टी व सांसद की छवि खराब करने के लिए साजिश के तहत तस्वीर वायरल की गई है। असामाजिक तत्वों के इस कृत्य से छात्रा को काफी आघात पहुंचा है। छात्रा के परिवारजनों ने तस्वीर वायरल करने वालों पर मुकदमा दर्ज करा दिया है। पार्टी ने एसएसपी को पत्र सौंपकर तस्वीर वायरल कर सामाजिक ताने-बाने को नुकसान पहुंचाने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस