Move to Jagran APP

कटियार बोले, सुनियोजित साजिश था बवाल

By Edited By: Published: Fri, 26 Oct 2012 11:23 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2012 11:24 PM (IST)
कटियार बोले, सुनियोजित साजिश था बवाल

फैजाबाद: राज्यसभा सदस्य व भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार शुक्रवार की देर शाम अयोध्या पहुंच गए। लखनऊ से अयोध्या आते समय पहले उन्हें सफदरगंज में गिरफ्तार किया गया। वरिष्ठ अधिकारियों से वार्ता होने के उपरांत पुलिस की निगरानी में उन्हें अयोध्या स्थित उनके आवास पर पहुंचाया गया।

loksabha election banner

इससे पहले कटियार ने गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर घटना में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की। कटियार ने मुख्यमंत्री को फैजाबाद के हालात की जानकारी दी और उपद्रवी तत्वों के साथ सख्ती से निपटने की मांग की। उन्होंने कहा कि फैजाबाद में अमन व शांति को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है और एकपक्षीय कार्रवाई की जा रही है यह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरी घटना के लिए सीधे तौर पर प्रशासन व पुलिस की लापरवाही जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अदूरदर्शिता की वजह से ही फैजाबाद शहर की अमन व शांति बिगड़ी और यह पूरी घटना सुनियोजित थी, जिसे पुलिस का खुफिया तंत्र भी भांप न सका। फैजाबाद शहर के साथ ही रुदौली व भदरसा समेत अन्य इलाकों में विसर्जन के दौरान हुई घटनाएं बताती हैं कि पूरे वातावरण को दूषित करने का सुनियोजित षडयंत्र रचा गया था और इसके असली दोषियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.