अयोध्या: शनिवार को जिले में 84 और कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं शनिवार को अच्छी बात यह रही कि ठीक होने वालों का आंकड़ा संक्रमितों से ज्यादा रहा। शनिवार को कुल 121 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली। इसके बाद सक्रिय केस की संख्या में भी कमी आ गई है।

शनिवार को सप्तसागर कॉलोनी व रामनगर में तीन-तीन लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया। सआदतगंज, शहादत अली की छावनी, दर्शननगर, नाका चुंगी, कोसलपुरी, बीकापुर के पातूपुर, हरिग्टनगंज के सेमरा व रामपुर जोहन में दो-दो लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। लखनऊ के सूबेदारगंज के भी दो लोग यहां जांच में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। नगर निगम क्षेत्र के शक्तिपुरम, आवास विकास कॉलोनी, निराला नगर, मीरापुर, अंगूरीबाग, अब्बूसराय, खोजनपुर, बेगमगंज, मोदहा, ककरही बाजार, टकसाल, गौरा पट्टी, घोसियाना, रोहणी कॉलोनी, महिला चिकित्सालय, अमानीगंज के खंडासा, कुमारगंज, बीकापुर के कोछा, खजुरहट, हरिग्टनगंज के ब्लॉक मोड़, हल्ले द्वारिकापुरी, मसौधा के अमौना, डाभासेमर, रानीबाजार, मझवा, खानपुर, बिरौली, साखूपारा, पूरे हुसैन, मवई के मथुरा का पुरवा, पूरे कामगार, मयाबाजार के गोसाईंगंज, भिटौरा, रामपुर बिहारी, पूराबाजार के नारायणपुर, आशापुर, शंकरगढ़, जैसिंह, रुदौली के सिवान, भेलसर, सोहावल के रामनगर, भीखारीपुर, पंडितपुर, शास्त्रीनगर व तारुन के दादूपुर में एक-एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल तादाद 4419 हो गई है। वहीं ठीक होने वालों की संख्या बढ़ने से एक्टिव केस का आंकड़ा भी कम हुआ है। अब जिले में कोरोना के 966 सक्रिय केस हैं। वहीं अब तक कुल 3411 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है। जांच का आंकड़ा भी बढ़ा है। बीते 24 घंटों में 2020 लोगों की जांच की गई, जबकि अब तक 94865 लोगों की जांच की जा चुकी है।

Edited By: Jagran