Move to Jagran APP

38 और निकले कोरोना संक्रमित, शहरी क्षेत्र में पांव पसार रहा कोरोना

शहरी क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। बुधवार को कोरोना का आंकड़ा 531 तक पहुंच गया। चिताजनक बात यह है कि नगर निगम क्षेत्र में भी कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। बुधवार को एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई.

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 11:43 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 06:10 AM (IST)
38 और निकले कोरोना संक्रमित, शहरी क्षेत्र में पांव पसार रहा कोरोना
38 और निकले कोरोना संक्रमित, शहरी क्षेत्र में पांव पसार रहा कोरोना

अयोध्या: शहरी क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। बुधवार को कोरोना का आंकड़ा 531 तक पहुंच गया। चिताजनक बात यह है कि नगर निगम क्षेत्र में भी कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। बुधवार को एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। राममनोहर लोहिया अस्पताल लखनऊ में भर्ती शहर के राठहवेली निवासी महिला की मौत हो गई। बुधवार को 38 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इसमें आधे शहरी क्षेत्र के हैं। रामजन्मभूमि व पुलिस लाइन में तैनात एक-एक सिपाही को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। शहर के बल्लाहाता में चार व वजीरगंज जप्ती में पांच लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके साथ ही शहर के मकबरा, गद्दोपुर, जेबी सिंह पुरम, रिकाबगंज, पुरानी सब्जीमंडी, मुगलपुरा, जलवानपुरा, सआदतगंज स्थित कोरी टोला के एक-एक व्यक्ति को कोरोना संक्रमित पाया गया है। तारुन ब्लॉक के जाधवपुर व बराव में एक-एक व शिवरामपुर में दो लोगों को संक्रमित पाया गया है। बीकापुर के भरहूखाता, करनपुर, खजुरहट व दुबौली में एक-एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है। मवई के असरफपुर गंगरैला व नेवरा में एक-एक व पूरेकामगार में तीन लोग पॉजिटिव मिल हैं। वहीं पूराबाजार के सिरसिडा, रसूलाबाद व राजेपुर में एक-एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। रुदौली सीएचसी में तैनात एक स्टॉफ नर्स को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। अब जिले में एक्टिव केसों की संख्या भी बढ़ गई है। जिले में अब कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 205 हो गई है, जबकि बुधवार को 14 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली।

loksabha election banner

-------------------

फिर सील हुई कचहरी,

जासं,अयोध्या : किशोर न्याय बोर्ड के सह विधि परिवीक्षा अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला मजिस्ट्रेट अनुज कुमार झा ने कचहरी एवं किशोर न्याय बोर्ड को शुक्रवार तक के लिए सील कर दिया है। तीन न्यायिक अधिकारी पहले से संक्रमित हैं। जिला मजिस्ट्रेट ने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सूचीबद्ध कर टेस्ट कराने के निर्देश दिये हैं। कचहरी दो दिन पहले से ही सील है। फैजाबाद बार एसोसिएशन के सामान्य सदन की गुरुवार को होने वाली बैठक भी टल गई है। बुधवार को कचहरी परिसर, अधिकारी चेंबर व वकालतखाना को सैनिटाइज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.