Move to Jagran APP

भाजपा नेता व दारोगा समेत निकले 26 कोरोना संक्रमित

कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है.शुक्रवार को भाजपा नेता व इनायतनगर थाने के उपनिरीक्षक समेत कुल 26 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.शुक्रवार को निकले पॉजिटिव केस में 18 नगर निगम क्षेत्र के हैं.

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 11:07 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 11:07 PM (IST)
भाजपा नेता व दारोगा समेत निकले 26 कोरोना संक्रमित
भाजपा नेता व दारोगा समेत निकले 26 कोरोना संक्रमित

अयोध्या: कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को भाजपा नेता व इनायतनगर थाने के उपनिरीक्षक समेत कुल 26 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शुक्रवार को निकले पॉजिटिव केस में 18 नगर निगम क्षेत्र के हैं। इसलिए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की भी चिता बढ़ गई है। वहीं उपनिरीक्षक के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद इनायतनगर थाने को सील कर दिया गया है। मिल्कीपुर संवादसूत्र के मुताबिक तहसील के सभी न्यायालयों सहित तहसील परिसर को 27 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया है। एसडीएम मिल्कीपुर अशोक शर्मा ने बताया कि तहसील परिसर में बाहरी व्यक्तियों व अधिवक्ताओं का प्रवेश 27 जुलाई तक पूर्णतया बंद रहेगा।

loksabha election banner

शुक्रवार को बछड़ा सुल्तानपुर के तीन, गुदड़ीबाजार के दो, हिदूधाम के तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही फतेहगंज गल्ला मंडी, कचहरी, इंडियन बैंक, बल्लाहाता, आलोकपुरी कॉलोनी व सुभाषनगर के एक-एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अल्काटावर स्थित इंडियन बैंक कर्मी के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद मार्केट को भी सील कर दिया गया है। इसके साथ ही सोहावल के संजयगंज में एक, इनायतनगर में एक, पूराबाजार के यशपेपर मिल व ददेरा, अमानीगंज के रनीकपुर, मयाबाजार के तेलियागढ़ गोसाईंगंज व मयाबाजार के एक-एक व्यक्ति को कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल तादाद बढ़कर 591 हो गई है। वहीं शुक्रवार को 20 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली। संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की भी सूची तैयार की जा रही है। उधर शुक्रवार को जिलाधिकारी अनुज झा ने बयान जारी कर लोगों से कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने का आह्वान किया है। उन्होंने कहाकि सभी को आर्थिक गतिविधियों के संचालन के साथ-साथ नियमों एवं गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन भी करते रहना है, जिससे स्वयं एवं अपने परिवार को संक्रमण से बचाया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.