जासं, इटावा : बसरेहर थाना अंतर्गत राहिन रोड पर शनिवार रात बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। वह रक्षाबंधन की तैयारियों के तहत घर से बाजार के लिए निकला था। रक्षाबंधन के पहले हादसे में जवान भाई की मौत से दो बड़ी बहनें आरती और पूजा तथा बड़ा भाई श्याम मोहन गम में डूबे हैं। पर्व की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

नगला काछियान बसरेहर निवासी श्रीकृष्ण का 19 वर्षीय पुत्र चंद्र प्रकाश रात करीब आठ बजे बाइक से कस्बा बसरेहर की तरफ आ रहा था। राहिन रोड पर एक बाइक से भिड़ंत होने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको सीएचसी बसरेहर ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। चाचा प्रमोद और चचेरे भाई नितिन ने बताया कि चंद्र प्रकाश घर में सबसे छोटा था।

सड़क हादसों में चार घायल

सिविल लाइन थाना अंतर्गत ईदगाह चौराहा पर बाइक सवार राजनारायन यादव पुत्र भारत सिंह निवासी घटिया अजमत अली कार की टक्कर से घायल हो गए। जसवंतनगर थाना अंतर्गत बाइक सवार अनिल पुत्र किताब सिंह निवासी ग्राम कोकावली अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से घायल हो गए। सदर कोतवाली अंतर्गत साबितगंज में बदरुलनिशा पत्नी रईस बारिश के दौरान दीवार गिरने से मलबे में दबकर घायल हो गई। संवादसूत्र महेवा के अनुसार ग्राम पुरावली के प्रधान सुभाष यादव बाइक फिसलने से घायल हो गए। उनको सीएचसी में भर्ती कराया गया। वह किसी कार्य से गांव से शनिवार की शाम महेवा के लिए निकले थे। तभी ग्राम बहेड़ा के पहले अचानक छुट्टा गोवंश को बचाने के प्रयास में खड्ड में जा गिरे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस