मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

इटावा, जेएनएन। दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर भरथना रेलवे स्टेशन के पश्चिम की ओर माइनर ओवरफ्लो होने से पानी ट्रैक पर भर गया। इससे रेल मार्ग बाधित होने से करीब बीस मिनट तक आवागमन ठप हो गया और ट्रेनें जहां की तहां खड़ी रहीं। रात्रि में ही रेलवे व सिंचाई विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पानी का बहाव बंद करके रेलवे ट्रैक पर यातयात बहाल कराया।

भरथना रेलवे स्टेशन के पश्चिम की ओर तुरैया माइनर है। इसका यह पानी रेलवे लाइन के नीचे से पाइप के माध्यम से दूसरी ओर जाता है। रेलवे लाइन के नीचे पाइप जाम हो जाने के कारण माइनर ओवरफ्लो होने से पानी ट्रैक पर भरने लगा। मंगलवार देर रात पानी रेलवे लाइन पर जब बहने लगा तो रेलवे के कर्मचारियों ने स्टेशन अधीक्षक भरथना जानकारी को दी। रात करीब दो बजे से ढाई बजे तक ट्रैक से पानी हटाने व बहाव रोकने की मशक्कत जारी रही। इस दौरान ट्रेनों को जहां का तहां रोका गया।

सिंचाई विभाग के अधिकारियों को बुलवाकर माइनर का पानी रुकवाया गया। काफी देर बाद पानी कम होने पर ट्रैक पर क्लिपिंग कर दी गई। इसके बाद ट्रेनों को धीमी गति से निकाला जाता रहा, इससे करीब बीस मिनट तक ट्रैक प्रभावित रहा।  स्टेशन अधीक्षक ने ट्रैक पर रेल यातयात बहाल होने की बात कही है। 

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप