Move to Jagran APP

गड़ासा से युवक की गला काटकर हत्या

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर (इटावा) : थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ा धौलपुर में हाईवे से नगला बाके जान

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 10:50 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 10:50 PM (IST)
गड़ासा से युवक की  गला काटकर हत्या
गड़ासा से युवक की गला काटकर हत्या

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर (इटावा) : थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ा धौलपुर में हाईवे से नगला बाके जाने वाले रास्ते के बीच में गेहूं के खेत में एक निर्वस्त्र युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव से कुछ ही दूरी पर गड़ासा तथा पास स्थित तालाब में कपड़े पड़े मिले हैं। मौके के हालात देखकर युवक की गला काटकर हत्या किए जाने की तरफ इशारा कर रहे हैं। शव की शिनाख्त नहीं हो सका है।

loksabha election banner

सोमवार दोपहर लगभग 12 बजे धौलपुर खेड़ा के समीप एक भट्टे के मुनीम ने पुलिस को सूचना दी कि खेतों में एक शव पड़ा हुआ है। इस पर थाना प्रभारी कर्मवीर ¨सह तालान, उपनिरीक्षक महेन्द्र गौतम मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां खेड़ा धौलपुर निवासी एक किसान के खेत में करीब 35 से 40 वर्षीय युवक का निर्वस्त्र शव पड़ा मिला। जिसका गला कटा हुआ था। उसके चेहरे पर गड़ासे से प्रहार के निशान थे। गड़ासा शव से कुछ ही दूरी पर पड़ा था और उसके कपड़े लगभग 500 मीटर दूरी पर एक तालाब में पड़े थे। कपड़ों में हरे कलर की जैकिट, अलीगढ़ कट पायजामा है। इसके अलावा घटनास्थल के पास शराब का एक पउआ तथा एक माचिस भी पड़ी थी।

क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर एसएन वैभव पांडेय ने पहुंचकर निरीक्षण किया तथा शव की शिनाख्त के प्रयास किए। सूचना पर एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि खतना होने से शव मुस्लिम युवक का प्रतीत होता है। उन्होंने पुलिस को निर्देश दिए कि आसपास के गांव में इसकी शिनाख्त कराएं, इसके बाद ही पोस्टमार्टम के लिए भेजें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.