Move to Jagran APP

ट्रेन से कटने आयी छात्रा को बचाने में युवक की जान गई

संवाद सहयोगी भरथना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर घर से नाराज होकर ट्रेन से कटने आयी कक्षा नौ की छात्रा को उसके पास खड़े एक व्यक्ति ने कटने से बचा लिया जबकि दूसरी ओर सामने प्लेटफार्म पर खड़ा युवक बचाने के लिए दौड़ा तो सुपरफास्ट कालका ट्रेन की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 09:58 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 06:10 AM (IST)
ट्रेन से कटने आयी छात्रा को बचाने में युवक की जान गई
ट्रेन से कटने आयी छात्रा को बचाने में युवक की जान गई

संवाद सहयोगी, भरथना : रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर घर से नाराज होकर ट्रेन से कटने आयी कक्षा नौ की छात्रा को उसके पास खड़े एक व्यक्ति ने कटने से बचा लिया जबकि दूसरी ओर सामने प्लेटफार्म पर खड़ा युवक बचाने के लिए दौड़ा तो सुपरफास्ट कालका ट्रेन की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गयी।

loksabha election banner

मंगलवार दोपहर भरथना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक और दो के पश्चिमी ओर मुहल्ला महावीर नगर निवासी कक्षा नौ की छात्रा अपने घर से नाराज होकर ट्रेन से कटने के लिए प्लेटफार्म नंबर दो पर बैठकर ट्रेन आने का इंतजार कर रही थी। तभी उधर से गुजर रहे ग्राम निनावा निवासी सतीश यादव ने उसको रोता हुआ देख इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को देते हुए छात्रा को बचाने के लिए चुपचाप उसके समीप आकर खड़े हो गए। तभी कानपुर की ओर चलकर नई दिल्ली की ओर जा रही कालका एक्सप्रेस को स्टेशन के नजदीक आता देख छात्रा उससे कटने के लिए ट्रेन की ओर दौड़ पड़ी, तभी सतीश ने उसको बचा लिया। लेकिन इसी दौरान मोहल्ला यादव नगर निवासी 25 वर्षीय संजय की कालका की चपेट में आ जाने से मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे आरपीएफ चौकी प्रभारी ने ट्रेन से कटने आयी छात्रा को अपने कब्जे में लेकर उसके स्वजनों को सूचना देकर उन्हें सौंपकर राहत की साहस ली। दूसरी तरफ संजय के स्वजनों ने बताया कि संजय प्लेटफार्म नंबर तीन और चार पर खड़ा था और सामने स्थित प्लेटफार्म नंबर एक और दो पर खड़ी छात्रा जैसे ही कालका से कटने के लिए दौड़ी तो संजय उसको बचाने के लिए दौड़ पड़ा जिससे वह कालका की चपेट में आ गया और मौत हो गयी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.