Move to Jagran APP

शिवपाल ने बताया मुलायम सिंह की जान को खतरा, लगाया गंभीर आरोप

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने अपने बड़े भाई सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की जान को खतरा बताया है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Tue, 02 Oct 2018 08:33 PM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 02:40 PM (IST)
शिवपाल ने बताया मुलायम सिंह की जान को खतरा, लगाया गंभीर आरोप
शिवपाल ने बताया मुलायम सिंह की जान को खतरा, लगाया गंभीर आरोप

इटावा (जेएनएन)। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने अपने बड़े भाई सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की जान को खतरा बताया है। कहा कि जिस तरीके से महापुरुष महात्मा गांधी की हत्या हुई थी, उसी तरह महान नेता मुलायम सिंह यादव की जान को भी खतरा है। आरोप लगाया कि कुछ गलत लोग नेताजी को बहका रहे हैं। मंगलवार को पचराहा से नुमाइश मैदान तक निकाली गई गांधी जयंती यात्रा को संबोधित कर रहे शिवपाल ने हालांकि इसका स्पष्ट संकेत नहीं दिया कि मुलायम को किससे जान का खतरा है। 

loksabha election banner

जल्द ही मंच पर मेरे साथ आएंगे नेताजी

शिवपाल ने कहा कि नेताजी का आशीर्वाद उनके साथ है और रहेगा। जल्द ही मुलायम सिंह एक बड़े मंच पर उनके साथ आएंगे। उन्होंने कहा कि अगर परिवार की आपसी लड़ाई न होती तो इटावा में भाजपा के विधायक चुनाव नहीं जीतते। प्रशासन के अधिकारी व विधायक भ्रष्ट हैं, सब पैसा कमाने में लगे हैं। प्रदेश में मोर्चा की सरकार बनने पर ऐसे लोगों को जेल भेजा जाएगा। 

हमारी पार्टी नहीं करेंगी गलत काम और सिफारिश 

शिवपाल ने गांधी जी को याद करते हुए उनके आदर्शों पर चलने की शपथ ली। कहा कि उनकी पार्टी कोई गलत काम नहीं करेगी और न ही गलत सिफारिश करेगी। उन्होंने मोदी सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाया। पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चुनाव आयोग जल्द ही हमें मान्यता देगा।

यात्रा के बहाने रोड शो कर दिखाई ताकत

अपनी ताकत दिखाने के लिए गांधी जयंती यात्रा के बहाने शिवपाल ने शहर में रोड शो किया। पचराहा से मुख्य बाजार होते नौरंगाबाद चौराहा होकर नुमाइश मैदान तक पैदल चले। उनके साथ उनके पुत्र आदित्य यादव अंकुर भी थे। यात्रा में भारी भीड़ उमड़ी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.