Move to Jagran APP

अमनमणि के सीएम योगी के मंच पर आने पर केंद्रीय मंत्री ने दी सफाई

मुख्यमंत्री योगी के मंच पर निर्दलीय विधायक अमनमणि के आने पर केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राम कृपाल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के मंच पर जनप्रतनिधि का आना कोई बुरी बात नहीं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 30 Apr 2017 05:19 PM (IST)Updated: Sun, 30 Apr 2017 05:24 PM (IST)
अमनमणि के सीएम योगी के मंच पर आने पर केंद्रीय मंत्री ने दी सफाई
अमनमणि के सीएम योगी के मंच पर आने पर केंद्रीय मंत्री ने दी सफाई

इटावा (जेएनएन)। पत्नी की हत्या के आरोपी निर्दल विधायक अमनमणि के कल गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कार्यक्रम में मंच पर बैठने को लेकर केंद्रीय मंत्री ने सीएम के बचाव किया। आज मैनपुरी जाते समय इटावा में केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव ने इस प्रकरण पर अपनी सफाई दी।

loksabha election banner

इटावा से मैनपुरी जाते समय केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राम कृपाल यादव ने गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी के मंच पर निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी के आने पर कहा कि मुख्यमंत्री के मंच पर जनप्रतनिधि का आना कोई बुरी बात नहीं।

यह भी पढ़ें: जनता को मिलेगा त्वरित न्याय, थाना व तहसील दिवस होंगे मजबूत : योगी

उन्होंने कहा कि केवल अपराध का आरोप लग लग जाने से कोई अपराधी नहीं हो जाता। वह किस परिस्थिति में आ गया मैं नही जानता। राम कृपाल ने अखिलेश यादव के बारे में कहा कि उनके पास बचा क्या है।

यह भी पढ़ें: गोरखनाथ मंदिर में लगा सीएम योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार

पर इस बात पर जोर दिया कि चाहे कोई भी हो किसी भी पद पर रहा हो अगर भ्रष्टाचार में लिप्त पाया गया तो हमारी सरकार उसको बख्शने वाली नहीं है। उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार के कार्यकाल में में लूट का राज रहा है।

यह भी पढ़ें:  सीएम योगी आदित्यनाथ की हुंकार- कानून हाथ में लेने वाले उत्तर प्रदेश छोड़ दें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.