Move to Jagran APP

Etawah : चाचा शिवपाल ने अखिलेश को दिया नया राजनीतिक नाम, जसवंतनगर की जनसभा में 'छोटे नेताजी' कहकर पुकारा

इटावा में मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर जसवंतनगर विधान सभा के ताखा ब्लाक में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव व शिवपाल सिंह यादव ने सरकार पर जमकर हमला बोला। अपने संबोधन के दौरान शिवपाल ने अखिलेश को छोटे नेता जी की उपाधि दे डाली।

By gaurav dudejaEdited By: Ekantar GuptaPublished: Wed, 30 Nov 2022 04:33 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 06:33 PM (IST)
Etawah : चाचा शिवपाल ने अखिलेश को दिया नया राजनीतिक नाम, जसवंतनगर की जनसभा में 'छोटे नेताजी' कहकर पुकारा
इटावा में जनसभी में अखिलेश और शिवपाल सिंह यादव ने सरकार पर बोला हमला।

इटावा, जागरण संवाददाता। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर जसवंतनगर विधान सभा के ताखा ब्लाक में पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव ने एक साथ चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए हुंकार भरी। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने अमीरों से खाली हुए लाल वाले सिलिंडर गरीबों को भेज दिए थे। अब गरीबों ने भी घर में रखे सिलिंडर को एक किनारे रख दिया है और लोग उस पर बैठकर खाना खा रहे हैं।

loksabha election banner

उन्होंने महंगाई पर सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरकार अब सर्दी में गेहूं की जगह चावल खिला रही है। लोगों में आक्रोश है और इसका असर चुनाव में दिखाई देगा। यह नेताजी का क्षेत्र है यहां पर उन्होंने बहुत काम किए हैं। पिछले छह साल में इस क्षेत्र में सरकार ने कोई काम नहीं किया।

शिवपाल ने अखिलेश को छोटे नेताजी की उपाधि दी

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव को छोटे नेता जी के खिताब से नवाजा और कहा कि हम चाहते हैं कि लोग अखिलेश को छोटे नेता जी कहें और उन्हें छोटे नेता जी के नाम से पुकारें। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि शिष्य होने के बावजूद भी उसने मेरे साथ धोखा किया। उन्होंने कहा सरकार के लोग 60 प्रतिशत से अधिक मतदान न होने देने का दबाव बना रहे हैं। जो सीधे तौर पर प्रजातंत्र पर हमला है। जनसभा में डिंपल यादव भी पहुंची। इस अवसर पर जनता दल यू के महासचिव केसी त्यागी भी मौजूद थे। ताखा ब्लाक प्रमुख ध्रुव यादव चीनी ने अखिलेश, शिवपाल व डिंपल यादव का माला पहनाकर व गदा भेंट कर स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.