Move to Jagran APP

शिवपाल का बड़ा खुलासा, किसके कहने पर हुए एक, बोले- अखिलेश से भी कह दिया बहू डिंपल के लिए अब हम एक होकर रहेंगे

इटावा में बसरेहर ब्लाक के सरसई हेलू गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है। शिवपाल में संबोधन के दौरान कहा कि अब जब बहू डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं तो हम भी एक हो गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 06:20 PM (IST)
शिवपाल का बड़ा खुलासा, किसके कहने पर हुए एक, बोले- अखिलेश से भी कह दिया बहू डिंपल के लिए अब हम एक होकर रहेंगे
इटावा में कार्यक्रम में संबोधन के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान।

इटावा जागरण संवाददाता। मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार कर लोगों से डिंपल को जितवाने की अपील करने में जुटे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। बसरेहर ब्लाक के सरसई हेलू गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब जब बहू डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं तो हम भी एक हो गए। सभी लोग कहते थे कि एक हो जाओ अब हम लोग एक हो चुके हैं। हमने अखिलेश से भी कह दिया है कि अब हम लोग एक ही रहेंगे। हमने डिंपल से कह दिया है कि अगर अखिलेश गड़बड़ करें तो तुम्हें मेरे साथ ही रहना है। अब हम लोगों को एक दो चुनाव ही लड़ने हैं आगे तो लड़के ही चुनाव लडेंगे। उन्होंने कहा कि नेता जी के न रहने से इस चुनाव में मेरी भी प्रतिष्ठा है।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोग कहते थे कि एक हो जाओ अब हम लोग एक हो गए है। बहू डिंपल का फोन आया कि चाचा चुनाव में आपको साथ रहना है और आगे भी हम सब एक होकर रहेंगे। बहु की बात मानकर एक हो गए हैं, अब हम और अखिलेश भी एक ही रहेंगे। हमने डिंपल से भी कह दिया है कि हमारे एक होने की गवाह तुम हो।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को गलत बताते हुए कहा कि इस सरकार में सरकारी तंत्र में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। थाना चौकी में खुलेआम रिश्वत चल रही है। जो काम पहले 100 रुपये में हो जाता था अब एक हजार में भी नहीं हो रहा है। इस सरकार में किसान बिजली के मुकदमों से परेशान है। इस बार नेताजी के निधन के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है, इसलिए नेताजी के सम्मान के लिए सबको बढ़-चढ़कर मतदान कर मतदान कर डिंपल को एक लाख से अधिक मतों से जीत दिलवाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.