Move to Jagran APP

Etawah News: सुसाइड नोट में डिप्रेशन में होने की बात ल‍िख जूनियर डाक्टर ने खुद को लगाया जहरीला इंजेक्शन

सैफई म‍िनी पीजीआइ के एक डाक्‍टर ने सुसाइड नोट में डिप्रेशन में आने की बात ल‍िखकर खुद को जहरीला इंजेक्शन लगा ल‍िया। सहपाठियों की सूचना पर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर जूनियर डाक्टर को निकाला और गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Wed, 29 Mar 2023 01:35 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 01:35 PM (IST)
Etawah News: सुसाइड नोट में डिप्रेशन में होने की बात ल‍िख जूनियर डाक्टर ने खुद को लगाया जहरीला इंजेक्शन
Doctor Suicide Attempt: डाक्‍टर ने खुद को लगाया जहरीला इंजेक्‍शन

इटावा, जेएनएन। उप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में जूनियर रेजिडेंट डाक्टर ने खुद को जहरीला इंजेक्शन लगाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। हालत नाजुक होने पर सहपाठियों ने पुलिस की सहायता से उसको इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

loksabha election banner

डाक्‍टर ने डिप्रेशन में आकर जहरीला इंजेक्शन लगाकर जान देने का क‍िया प्रयास

एमएस द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे 26 वर्षीय डा. शाश्वत यशवर्धन पुत्र अरविंद कुमार निवासी 122-586 शास्त्रीनगर कानपुर यहां आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के स्वामी विवेकानंद हास्टल के बी ब्लाक में चौथी मंजिल के कमरा नंबर 403 बी में रहते हैं। उन्होंने डिप्रेशन में आकर जहरीला इंजेक्शन लगाकर जान देने का प्रयास किया।

साथियों ने बचाई डाक्‍टर की जान, पुल‍िस को दी थी फोन पर सूचना

हास्टल के सहपाठियों ने रात में डाक्टर के मोबाइल नंबर पर फोन मिलाया, जब काल रिसीव नहीं हुई तो दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। अनहोनी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पीजीआई चौकी इंचार्ज ध्यानेंद्र प्रताप सिंह ने टीम के साथ वीडियोग्राफी करते हुए दरवाजा तोड़ा। अंदर देखा तो डाक्टर बेहोशी की अवस्था में पाए गए, जिन्हें तुरंत इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और उच्चाधिकारियों को सूचना दी। क्षेत्राधिकारी नागेंद्र चौबे, एसडीएम नम्रता सिंह, तहसीलदार जगदीश सिंह, प्रभारी निरीक्षक यशवंत सिंह, फारेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और साक्ष्य एकत्रित किए।

कमरे से म‍िले सुसाइड नोट में था ड‍िप्रेशन का ज‍िक्र

कमरे की तलाशी के दौरान एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें किसी पर कोई आरोप न लगाते हुए खुद को डिप्रेशन में आकर आत्मघाती कदम उठाने का निर्णय लिए जाने का उल्लेख किया गया है। जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय, एसएसपी संजय कुमार वर्मा इमरजेंसी ट्रामा सेंटर पहुंचे और आईसीयू वार्ड में भर्ती डाक्टर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। डाक्टर के स्वजन से वार्ता की। डाक्टर की हालत नाजुक बनी हुई है। स्वजन ने किसी प्रकार की कोई बात नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.