Move to Jagran APP

ध्यानार्थ मैनपुरी-आगरा) मामूली विवाद में बरात लौटी, इंस्पेक्टर ने भाई बन कराई शादी

संवाद सूत्र वैदपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बनामई में रविवार की रात एक शादी समारोह में फोट

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 06:33 PM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 06:33 PM (IST)
ध्यानार्थ मैनपुरी-आगरा)  मामूली विवाद में बरात लौटी, इंस्पेक्टर ने भाई बन कराई शादी
ध्यानार्थ मैनपुरी-आगरा) मामूली विवाद में बरात लौटी, इंस्पेक्टर ने भाई बन कराई शादी

फोटो नं. 2

loksabha election banner

---------

- दूल्हे के पिता से बात करके वापस बुलाया, खुद दिया आशीर्वाद

- फोटो खींचने को लेकर विवाद में लौट गई थी मैनपुरी से आई बरात

संवाद सूत्र, वैदपुरा (इटावा) : वैदपुरा थानाक्षेत्र के ग्राम बनामई में रविवार रात शादी समारोह में फोटो खींचने के मामूली विवाद में बरातियों व जनातियों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामले के तूल पकड़ने पर दूल्हा बिना शादी किए बरात लेकर लौट गया। थाना प्रभारी निरीक्षक हामिद सिद्दीकी ने मौके की नजाकत समझते हुए दूल्हे के पिता से संपर्क करके बरात वापस बुलाई। इतना ही नहीं उन्होंने खुद दुल्हन का भाई बनकर दोनों को आशीर्वाद भी दिया।

दिल्ली में निजी कंपनी में नौकरी करने वाले मैनपुरी जिले के करहल इलाके के गोटेपुर गांव निवासी राहुल रविवार रात इटावा के वैदपुरा के बनामई गांव निवासी रामरतन की बेटी धनदेवी से शादी करने के लिए बरात लेकर पहुंचे। इसी बीच फोटो खींचने के दौरान हुए विवाद के बाद बरात वापस लौट गई। झगड़े के बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक हामिद सिद्दीकी ने दूल्हे के पिता से संपर्क किया तो बताया कि लड़की पक्ष ने गलत बर्ताव किया है। वो दूल्हे और बरातियों को वापस लाए। लड़की पक्ष से वार्ता कराई। इसके बाद दोनों पक्षों को शादी के लिए राजी किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामूली विवाद के बाद दोनों पक्षों को समझाया तो मान गए। दुल्हन के पिता रामरतन का कहना है कि उनके लिए इंस्पेक्टर भगवान बन कर सामने आए। वहीं, एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि इंस्पेक्टर की भूमिका सराहनीय रही। वे बधाई के पात्र हैं।

----

प्रभारी निरीक्षक हामिद सिद्दीकी की भूमिका कहीं से पुलिस अफसर की नहीं रही। उन्होंने परिवार के मुखिया की तरह फर्ज अदा किया। इसीलिए हम लोग शादी को तैयार हुए।

- राहुल, दूल्हा।

---

इंस्पेक्टर हामिद उनके लिए भाई बनकर आए। वो तो मान बैठी थी कि अब शादी नहीं होगी। ऐसे इंस्पेक्टर जैसे भाई हर किसी को मिलें।

- धनदेवी, दुल्हन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.