Move to Jagran APP

मतदाताओं को धमकाया तो जाना पड़ेगा जेल

फोटो- 4 संवादसूत्र ऊसराहार अति संवेदनशील बूथों का निरीक्षण कर एसडीएम ताखा कौशल कु

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 06:14 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 07:22 PM (IST)
मतदाताओं को धमकाया तो जाना पड़ेगा जेल
मतदाताओं को धमकाया तो जाना पड़ेगा जेल

फोटो- 4 संवादसूत्र, ऊसराहार : अति संवेदनशील बूथों का निरीक्षण कर एसडीएम ताखा कौशल कुमार ने कहा कि मतदाताओं को किसी ने धमकाने की कोशिश की, तो सीधे जेल जाना पड़ेगा। जसवंतनगर विधानसभा की ताखा तहसील में उपजिलाधिकारी ने अति संवेदनशील एवं क्रिटिकल बूथों का निरीक्षण करते हुए कुदरैल व नगला दुली में मतदाताओं से घर-घर जाकर बात की। मतदाताओं से कहा कि मतदान करना प्रत्येक मतदाता का संवैधानिक अधिकार है। अपने अधिकार का प्रयोग कर अपना मतदान अवश्य करें। मतदान करने से रोकने की कोशिश करने वाले कड़ी सजा के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अभी तक अपने शस्त्र जमा नहीं किए हैं वह तत्काल अपने शस्त्र जमा कर दें। एसडीएम ने बेलाहार, नगला भागा, सरावा, वंसियापुरा, नगरिया यादवान, सोरो सहित एक दर्जन बूथों का निरीक्षण किया। सभी जगह मूलभूत व्यवस्थाएं पूर्ण करने के भी निर्देश दिए। उनके साथ तहसीलदार ताखा जगदीश सिंह, सीओ भरथना साधूराम, थानाध्यक्ष गंगादास गौतम भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

------------

बाहरी मतदाताओं की जानकारी करें सिपाही

संवादसूत्र, बकेवर : विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सीओ भरथना साधु राम ने क्षेत्र के सभी सिपाहियों को निर्देश दिया है कि अपनी-अपनी वीट की सभी गतिविधियों पर नजर रखें साथ ही बाहरी मतदाताओं के बारे में विस्तार से जानकारियां एकत्रित करें। मतदान के दौरान गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ प्रभावी निरोधात्मक कार्रवाई कराएं। सीओ ने थाना बकेवर पर थाना तथा चौकियों पर तैनात दारोगाओं तथा सिपाहियों के साथ बैठक की। दारोगाओं से कहा कि अपने संबंधित क्षेत्र में भ्रमण के दौरान चुनाव को लेकर होने वाली गतिविधियों पर नजर रखें। साथ ही अपराध को रोकने के लिए सक्रियता से गश्त करें। प्रशिक्षु सीओ ज्वाला ने कहा कि गश्त करते समय चौकीदारों तथा ग्रामीणों से संपर्क कर अपराध करने वालों के बारे में सूचनाएं संकलित भी करें और आम लोगों से अच्छा बर्ताव करें। थाना प्रभारी विद्यासागर सिंह, एसएसआइ यशवंत सिंह कस्बा इंचार्ज एसआइ आरके वर्मा, अनुज कुमार लखना चौकी इंचार्ज आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.