संवाद सहयोगी, भरथना (इटावा) : डेढ़ क्विंटल अवैध गंधक भंडारण के मामले में किराना कारोबारी को जेल भेज दिया गया। उनकी दुकान में लगी आग में दमकल के तीन जवान झुलस गए थे।

बीती 21 सितंबर की सुबह 10 बजे गली गोदाम निवासी गंधक लाइसेंस धारक अनिल कुमार गुप्ता के गोदाम में भीषण आग लग गई थी। आग बुझाने के दौरान हुए धमाके में दमकल के तीन जवान झुलस गए थे। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। देर शाम अनिल से पता चलने पर एमएसके इंटर कालेज के पास उनकी दुकान से 1.5 क्विटल गंधक दो बोरियों में भरा मिला था। लाइसेंस शर्त उल्लंघन पर आरोपित के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। थाना प्रभारी बचन सिंह सिरोही ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया है।

----------

युवक रेलवे ट्रैक पर लेटा

संवाद सहयोगी, भरथना : रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ओर पर शनिवार की शाम को नशे में धुत्त युवक दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग की अप लाइन पर लेट गया। रेलवे कर्मचारियों ने उसे पकड़ कर जीआरपी के हवाले कर दिया। रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ओर मालगोदाम के समीप एक युवक जैसे ही रेलवे ट्रैक पर लेटा तुरंत रेल प्रशासन हरकत में आ गया। उसे पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया गया। हालांकि 20 मिनट तक युवक ने जद्दोजहद भी की।

-----

दलित को पीटने में शांति भंग की कार्रवाई

संवादसूत्र, ऊसराहार : गणपति विसर्जन यात्रा के दौरान अनुसूचित जाति के युवक को बेल्ट से पीटने के मामले में पुलिस ने आरोपित भाईयों पर शांति भंग की कार्रवाई की है। चार दिन तक कार्रवाई को टालती रही पुलिस ने बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।

ऊसराहार थाना पुलिस ने अनुसूचित जाति के सोनू को बेल्टों से पीटने के बाद हुए वायरल वीडियो मे मारपीट व एससी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित जीतू व रीशू यादव पुत्र अंग्रेज सिंह निवासी ऊसराहार व नगला बंधा में विवाद करने वाले सुदेश कुमार, प्रमोद कुमार व विनोद कुमार निवासी नगला बंधा पर शांति भंग की कारवाई की है। इसके अलावा ताखा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय रठूरी गेट के पास पुलिस ने जुआ खेल रहे अवधेश, दर्शन सिंह निवासीगण विशुनपुरा थाना ऊसराहार को गिरफ्तार किया।

Edited By: Jagran