अब अपने बूते पर लड़नी होगी लड़ाई ःशिवपाल

जासं, इटावा : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि सभी जानते हैं किसकी वजह से हमें अपमानित होना पड़ रहा है। अब अपने बूते पर अपनी लड़ाई लड़नी होगी। वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिलाध्यक्ष सुनील यादव द्वारा शहर में निकाली गई शहीद यात्रा के अवसर पर नुमाइश मैदान में संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि याद करो किसकी वजह से हम लोग पिट रहे हैं। अपमानित हो रहे हैं कोई सुनवाई भी नहीं हो रही है। उन्होंने महंगाई, बिजली व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रदेश व केंद्र सरकार को घेरा और कहा कि आंदोलन छेड़ने के लिए कार्यकर्ता तैयार रहें। क्षेत्र व देश की समस्याओं को दूर करने के लिए बदलाव जरूरी है। इन सभी समस्याओं को लेकर आगामी चुनाव में उतरा जाएगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी की कमान उन्होंने युवाओं को दे दी है। अब युवाओं को आगे करके आंदोलन चलाया जाएगा। पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा महंगी बिजली दी जा रही है। बिजली के बिलों में बेईमानी हो रही है। उन्होंने जिला सहकारी बैंक में ही ध्वजारोहण किया और कहा कि तिरंगे झंडे का मान सम्मान कम नहीं होने देंगे।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव, जिला महामंत्री मयंक बिधौलिया, आशीष पटेल, धर्मवीर सिंह बिट्टू मौजूद रहे।

Edited By: Jagran

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट