Move to Jagran APP

चौराहों को अतिक्रमण मुक्त बनाया जाएगा

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर : सोमवार को उपजिलाधिकारी सुभाषचंद्र प्रजापति संग स्थानीय प्रशासन ने नगर

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 May 2018 07:06 PM (IST)Updated: Tue, 08 May 2018 07:06 PM (IST)
चौराहों को अतिक्रमण मुक्त बनाया जाएगा
चौराहों को अतिक्रमण मुक्त बनाया जाएगा

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर : सोमवार को उपजिलाधिकारी सुभाषचंद्र प्रजापति संग स्थानीय प्रशासन ने नगर के प्रमुख बाजार में अवैध अतिक्रमण हटाओ अभियान को प्रभावशाली तरीके से चलाया। अतिक्रमण अभियान की कार्यवाही का जायजा लेने आये एसएसपी के कड़े तेवरों से लगता है कि कस्बा का दम तोड़ता अतिक्रमण हटाओ अभियान आगामी दिनों में नये तेवर में दिख सकता है।

loksabha election banner

जिले के पुलिस कप्तान अशोक कुमार त्रिपाठी इन दिनों जनपद में प्रत्येक थानों के समूचा क्षेत्र के बजार व चौराहों को अतिक्रमण मुक्त और जाम समस्या से निजात दिलाकर उक्त स्थानों में सौंदर्यीकरण करने का बीड़ा उठाये हुए हैं। वे सोमवार देर शाम इस अभियान के तहत जसवंतनगर के हाइवे चौराहे पर पहुंचे। उन्होंने क्षेत्राधिकारी एसएन वैभव पांडेय व थानाध्यक्ष जेपी ¨सह सहित अन्य पुलिस फोर्स संग मुख्य बजार व चौराहे से जाने वाली मुख्य मार्ग हाइवे चौराहे से सदर बाजार, नदी पुल रेलवे मार्ग लुधपुरा तिराहे पर अतिक्रमण अभियान का निरीक्षण किया। उन्होंने दुकानदारों व ठेले वालों से बातचीत कर सड़क से पीछे ठेले लगाने और चौराहे को अतिक्रमण मुक्त करने को कहा। उन्होंने सभी से नालियों को खोलने और अपनी सीमा के अंदर व्यवसाय करने को कहा।

अतिक्रमण कार्यवाही की फोटोग्राफी भी की गई। एसएसपी का कहना है कि चौराहों को सौंदर्यीकरण और अतिक्रमण व जाम मुक्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें नगर पालिका और जिला प्रशासन का भी सहयोग लिया जा रहा है। साथ ही साथ चौराहा को अतिक्रमण मुक्त रखने के लिए चौराहों के मुख्य बाजार के दुकानदारों अतिक्रमण मुक्त की मॉनिट¨रग होगी। उन्होंने कहा आपकी सुविधाओं और सुरक्षा के तहत मुख्य बाजार व चौराहों का अतिक्रमण मुक्त और चौराहों के सौंदर्यीकरण हेतु ये कार्यवाही की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.