Move to Jagran APP

महंगे शौक ने नई उम्र के लड़कों को बना दिया चोर

जागरण संवाददाता, इटावा : उमर यही कोई 18 से 22 साल के बीच है। यह उम्र है तो पढ़ने-लिखने

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 06:40 PM (IST)
महंगे शौक ने नई उम्र के लड़कों को बना दिया चोर
महंगे शौक ने नई उम्र के लड़कों को बना दिया चोर

जागरण संवाददाता, इटावा : उमर यही कोई 18 से 22 साल के बीच है। यह उम्र है तो पढ़ने-लिखने और प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने अथवा जॉब करने की लेकिन उमर के इस पड़ाव पर महंगे शौक ने उनको अपराध की दुनिया में ढकेल दिया। स्मार्ट मोबाइल रखने, महंगे कपड़े पहनने और नॉनवेज खाने की ऐसी आदत लगी कि घर से पूर्ति न होने पर चोरी करने लगे।

loksabha election banner

जी हां, बात कर रहे हैं टॉवरों से बैटरी चुराने वाले गैंग की। गैंग के तीन सदस्य विवेक, राहुल और आदित्य बैटरियां चुराने के बाद कबाड़ी संदीप चक को बेचते रहे हैं। एक टॉवर पर 9-10 बैटरी लगती हैं। इन चोरों के लिए किसी भी टॉवर पर मौका पाकर एक साथ सभी बैटरियां चुराना आसान लगता था। इटावा के वैदपुरा थाना क्षेत्र में चोरी के प्रयास के दौरान धर लिए गये। इससे पहले ये अपने गृह क्षेत्र मैनपुरी में सक्रिय रहे हैं। इनके खिलाफ मैनपुरी जनपद के बेवर और किशनी थाने में चोरी के मुकदमे पंजीकृत थे।

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि गैंग के सदस्यों के खिलाफ मुकदमों की छानबीन की जा रही है। गैंग का पर्दाफाश होने पर क्राइम ब्रांच टीम प्रभारी सत्येन्द्र यादव और वैदपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश यादव के नेतृत्व वाली टीम को 10 हजार रुपये का इनाम दिया गया है। इस मौके पर एएसपी सिटी डा. रामयश ¨सह, एएसपी ग्रामीण रामबदन ¨सह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.