Move to Jagran APP

सपा के गढ़ इटावा में योगी आदित्यनाथ का जातिवाद और परिवारवाद पर करारा प्रहार

योगी आदित्यनाथ ने समन्वय समिति की बैठक में भाजपा के कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को जनता तक ले जाएं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 01 Jun 2018 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jun 2018 03:14 PM (IST)
सपा के गढ़ इटावा में योगी आदित्यनाथ का जातिवाद और परिवारवाद पर करारा प्रहार
सपा के गढ़ इटावा में योगी आदित्यनाथ का जातिवाद और परिवारवाद पर करारा प्रहार

इटावा (जेएनएन)। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में जातिवाद व परिवारवाद पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि विकास का स्थान जातिवाद व परिवारवाद नहीं ले सकता है। विकास से ही बहू-बेटियों का जीवन सुरक्षित होगा और तरक्की का रास्ता खुलेगा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में विकास का रास्ता खोला है परंतु बहुत से लोगों को यह रास नहीं आ रहा है। मोदी को रोकने के लिए भ्रष्टाचारी, आतंकी समर्थित व नक्सली समर्थित लोग गठबंधन बना रहे हैं। 

loksabha election banner

नुमाइश पंडाल में 654 करोड़ की योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास समारोह के अवसर पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने केंद्र सरकार की कई योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर से लेकर आकंठ तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। सपा-बसपा ने प्रदेश में जातिवादी का नंगा नाच किया है। अब विकास बाधित कर घड़ियाली आंसू बहाये जा रहे हैं। प्रदेश में अराजकता का वातावरण पैदा किया जा रहा है। हम इस नापाक गठबंधन को तोड़ेंगे। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होगा। इटावा के लोग धन्यवाद के पात्र हैं जिन्होंने वर्ष 2014 व 2017 में जातिवाद व परिवारवाद से ऊपर उठकर भाजपा के सांसद व विधायक जिताकर भेजे। इटावा स्वाधीनता आंदोलन की अग्रणी भूमिका में रहा है और पवित्र यमुना नदी के किनारे स्थित है। उन्होंने अपनी तमाम योजनाओं की उपलब्धियां गिनाईं और घोषणा की कि इटावा में पर्यटन की संभावना को देखते हुए पचनद को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अनुदेशकों का मानदेय बढ़ाया जाएगा। आंगनवाड़ी व आशा कार्यकर्ताओं के मानदेय पर भी जल्द फैसला होगा। शिक्षामित्रों का समायोजन शिक्षक भर्ती में होगा। युवाओं के साथ नौकरी में अगर कोई भेदभाव करेगा तो उसको भेज जाना होगा। कैराना तथा नूरपुर में पराजय के बाद आज योगी आदित्यनाथ यहां पर भाजपा की समन्वय समिति की बैठक में थे।

योगी आदित्यनाथ ने समन्वय समिति की बैठक में भाजपा के कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को जनता तक ले जाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता अब अधिक से अधिक लोगों से बात करें, उनके सामने सरकार के काम को रखें और सरकार की योजना को जन-जन तक ले जाएं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप सभी लोग लोकसभा में ढाई लाख नये वोटर्स अपने साथ जोडऩे का काम करें।

उन्होंने कहा कि जनपद समन्वय समिति प्रभारी मंत्री के साथ जो भी समस्या लिखकर देगी उस पर सरकार फैसला लेगी। इसके साथ ही सभी वर्गों में सरकार की योजनाओं को पहुंचाया जाय। उन्होंने कहा कि कहीं पर भी कोई भेदभाव न किया जाय। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार किसान, गरीब व महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। हमने तो गरीब तथा किसानों के लिए काफी काम किया है। आगे भी इसी तरह करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब विपक्ष भ्रष्टाचार की बात करता है हम सभी को हंसी आती है। आकंठ तक भ्रष्टाचार में डूबे लोग अब एक मंच पर हैं। देखना है यह सब कब तक एक रहते हैं। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एक दिनी दौरे पर इटावा पहुंचे। यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पुलिस लाइन में सलामी दी गई। उनका स्वागत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के तमाम जनप्रतिनिधि पुलिस लाइन में बड़ी संख्या में पहुंचे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.