Move to Jagran APP

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का दावा- 2024 लोकसभा चुनाव में आएंगी 350 प्लस सीटें

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सारी दुनिया में मंदी का दौर है इसके बाद भी इस बजट के माध्यम से अर्थव्यवस्था को बनाए रखना और जितने भी ताकतवर देश हैं उनकी जीडीपी 06 प्रतिशत है और भारत की 07 प्रतिशत जीडीपी होने वाली है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sat, 04 Feb 2023 08:41 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 08:41 PM (IST)
भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का दावा- 2024 लोकसभा चुनाव में आएंगी 350 प्लस सीटें
भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का दावा- 2024 लोकसभा चुनाव में आएंगी 350 प्लस सीटें

इटावा, जागरण ऑनलाइन टीम। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी के नेतृत्व में विकास की राह पर है। 2024 लोकसभा चुनाव में एक फिर फिर पार्टी रिकार्ड जीत दर्ज करेगी। भाजपा इस बार 350 सीटें जीतकर पुन: केंद्र में सरकार बनाएगी। यह बात उन्होंने शनिवार की शाम को शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली जाने से पहले पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही। वे जालौन जनपद में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे, जहां से वह देर शाम वापस लौट रहे थे।

prime article banner

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जो बजट पेश किया वो देश को फिर से एक नई दिशा देगा। उन्होंने कहा कि सारी दुनिया में मंदी का दौर है इसके बाद भी इस बजट के माध्यम से अर्थव्यवस्था को बनाए रखना और जितने भी ताकतवर देश हैं उनकी जीडीपी 06 प्रतिशत है और भारत की 07 प्रतिशत जीडीपी होने वाली है। ये हमारे लिए बहुत गर्व की बात है।

ये बजट आने वाले 25 वर्षों में जब स्वतंत्रता के 100 वर्ष पूरे हो जाएंगे तब देश कैसा होगा इसको दिशा देने वाला है। उद्योगपति अदानी के गिरते शेयरों पर कहा कि आम तौर पर उद्योगपतियों के इन्फ्रास्ट्रक्चर में सरकार का सीधा हस्तक्षेप नही होता है। जहां तक बैंक के लोन का जो आरोप लग रहा है उसके लिए वित्तमंत्री ने कहा लोन नियम अनुसार दिया है। लेकिन विपक्ष एक चीज को पकड़ कर नक्कारखाना बजाना चाहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.