Move to Jagran APP

छेड़छाड़ का विरोध करने पर हमला-तोड़फोड़

- शहर में सरेशाम अराजकता का प्रदर्शन - हमलावरों की मौके पर छूटी बाइक जागरण संवाददाता इटावा छात्राओं से छेड़छाड़ करने से रोकने पर करीब ढाई दर्जन हमलावरों ने सरेशाम शहर में अराजकता का प्रदर्शन करते हुए मारपीट की तथा कार के शीशे चकनाचूर कर दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 10:00 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 06:10 AM (IST)
छेड़छाड़ का विरोध करने पर हमला-तोड़फोड़
छेड़छाड़ का विरोध करने पर हमला-तोड़फोड़

जागरण संवाददाता, इटावा : छात्राओं से छेड़छाड़ करने से रोकने पर करीब ढाई दर्जन हमलावरों ने सरेशाम शहर में अराजकता का प्रदर्शन करते हुए मारपीट की तथा कार के शीशे चकनाचूर कर दिए। शोर-शराबा सुनकर मोहल्ला के लोगों के दौड़ने पर हमलावर भाग जिनमें एक हमलावर की बाइक मौके पर रह गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची जो मामले की छानबीन में जुटी। शहर में एसडी फील्ड में महिला पंचायतीराज महाविद्यालय तथा थियोसोफीकल इंटर कालेज में काफी संख्या में छात्राएं शिक्षा ग्रहण कर रही हैं। इससे प्रधान डाकघर से हर्षनगर तक गए मार्ग पर दिन में अक्सर हालात संवेदनशील रहते हैं। शाम पांच बजे दो पहिया व अन्य वाहनों से करीब ढाई दर्जन लड़के आ धमके जिन्होंने इस मोहल्ला के सोनू व उसके साथी को मारापीटा यह दोनों किसी प्रकार वहां से घर की ओर भागे, इस दौरान वहां खड़ी कार के शीशे चकनाचूर कर दिए। शोर-शराबा सुनकर मोहल्ला के लोगों के दौड़े आने पर हमलावर भाग खड़े हुए। मौके पर काफी कोलाहल हो गया, सीओ सिटी एसएन वैभव पांडेय तथा शहर कोतवाल रमेश बाबू पुलिस बल के साथ आए जिन्होंने गहनता से पूछताछ करके जानकारी एकत्रित की। मौके पर मिली बाइक का नंबर लेकर छानबीन हमलावरों की छानबीन में जुटी। पिटाई के शिकार हुए मोनू का कहना है कि हमलावरों में तीन-चार लड़के छात्राओं के आवागमन के दौरान यहां आकर छेड़छाड़ करते हैं। जानकारी होने पर मंगलवार को दोपहर के समय उनको ऐसा करने से रोका था। इसके तहत उन लोगों ने अपने साथियों के साथ आकर हमला किया भागकर जान बचाई अन्यथा मार देते। सीओ सिटी और शहर कोतवाल का कहना है कि मामला दो गुटों में झगड़े का है, गहनता से छानबीन की जा रही है। अभी किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है फिर भी अराजकता का प्रदर्शन करने वालों बख्सा नहीं जाएगा। इस क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था और अधिक कड़ी की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.