Move to Jagran APP

दुर्घटना के बाद वायरल वीडियो ने खोली पुलिस की पोल

बकेवर। ट्रक व पिकअप के एक्सीडेंट में परिजनों के द्वारा शवों को पानी से खोजकर निकालने के वायरल हुई हुए वीडियो में मौके पर पहुंची फ्रेन्ड्स कॉलोनी थाना पुलिस की लापरवाही की पोल खुली।एक्सीडेंट की घटना के बाद रात को अपने भाइयों को परिजनों को लोग अस्पताल व इधर उधर घंटो खोजते रहे। सबसे पहले रात में ही सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव अस्पताल पहुँच गए थे। सपा नगर अध्यक्ष राजेश यादव की मौ

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 10:03 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 06:07 AM (IST)
दुर्घटना के बाद वायरल वीडियो ने खोली पुलिस की पोल
दुर्घटना के बाद वायरल वीडियो ने खोली पुलिस की पोल

संवाद सूत्र, बकेवर : ट्रक व पिकअप के एक्सीडेंट में परिजनों के द्वारा शवों को पानी से खोजकर निकालने के वायरल हुई हुए वीडियो में मौके पर पहुंची फ्रेंड्स कॉलोनी थाना पुलिस की लापरवाही की पोल खुल गई। एक्सीडेंट की घटना के बाद रात को अपने भाइयों को परिजनों को लोग अस्पताल व इधर-उधर घंटो खोजते रहे। सबसे पहले रात में ही सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव अस्पताल पहुंच गए थे। सपा नगर अध्यक्ष राजेश यादव की मौत की सूचना मिलते ही सबसे पहले करीब साढ़े दस बजे रात्रि में ही समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल यादव कुछ लोगों के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए थे। यही नहीं अस्पताल में किसी के न मिलने पर परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। आसपास खोजबीन करने पर किसी के न मिलने पर लोग हाईवे के किनारे उस पानी भरे गड्ढे में खोजने को घुस गए तो करीब एक घंटे तक खोजबीन के बाद पांच शव उस पानी से रात्रि करीब 1 बजे के आसपास निकाले। घर वालों के शवों को पानी भरे गड्ढे से निकाल लेने के काफी देर बाद तक भी पुलिस वहां नहीं पहुंची थी। एक्सीडेंट में मरने वाले दो भाइयों बृजेश व महेश के बड़े भाई सर्वेश ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वह मुहल्ले के कुछ लोगों के साथ जिला अस्पताल अपने भाइयों के बारे में पता करने पहुंचा। काफी देर तक जिला अस्पताल में इस वार्ड से उस वार्ड तक ऊपर नीचे सब जगह खोजता रहा। दो लोगों को अस्पताल लाने वाले पुलिस वालों से भी और लोगों के बारे में पूछा लेकिन कहीं कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। जागेश्वर व जगदीश के भाई खेम सिंह का कहना है कि पुलिस ने और लोगों का पता लगाने का प्रयास नहीं किया। अगर पुलिस पानी भरे गड्ढे में खोजबीन करती तो शायद उसके भाईयों में से किसी की जान बच सकती थी। घायल व्यापारी की जेब से 2800 रुपये हुए पार ट्रक पिकअप के एक्सीडेंट बचे घायल व्यापारी योगेश की जेब से किसी ने 2800 रुपये पार कर दिए। इटावा में हाईवे पर हुए ट्रक पिकअप के एक्सीडेंट में बचे एक मात्र घायल कटहल व्यापारी योगेश शर्मा उर्फ मोनू ने बताया कि उसकी जेब में 2860 रुपये थे। एक्सीडेंट के बाद जब वह अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर आया तो उसकी जेब में मौजूद 2860 रुपये नहीं मिले। यहीं नही उसका टच स्क्रीन वाला मोबाइल फोन भी घटना के बाद से गायब है। उसने अस्पताल ले जाने वाले पुलिस कर्मियों से अपनी जेब के रुपयों के बारे में पूछा तो पुलिस कर्मियों ने कोई जवाब नहीं दिया। 5-5 लाख रुपये का मिले मुआवजा इटावा : कांग्रेस के युवा नेता एवं एनएसयूआई के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता जियाउल ह़क ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया जिसमें उन्होंने सरकार से 20 मई को हुए सड़क हादसे में 6 मृत सब्जी विक्रेताओं के परिजनों को 5-5 लाख रुपये का मुआवजा प्रदान करने को कहा और 2 लाख रुपये का मुआव•ा घायल को देने की बात कही।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.