इटावा, जागरण संवाददाता : चिल सांग मोशन पिक्चर्स की नई फिल्म 'थोड़ा लुफ्त थोड़ा इश्क' की 90 फीसद शूटिंग इटावा में और 10 फीसद नोएडा में होगी। शूटिंग का मुहूर्त डीपीएस में छह अगस्त को सुबह साढ़े सात बजे होगा। सचिन गुप्ता की इस फिल्म में इटावा की भव्यता, संस्कृति और सभ्यता को दर्शाने की कोशिश करते हुए शूटिंग प्रमुख स्थानों पर होगी। इससे पहले सचिन गुप्ता की कम बजट पहली फिल्म 'पराठे वाले गली' आई थी।

दिल्ली पब्लिक स्कूल के चेयरमैन एवं फिल्म के प्रोड्यूसर विवेक यादव ने बताया कि लव कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में पूरी हो जाएगी। इसका प्रोमो सैफई महोत्सव में और 14 फरवरी 2015 को रिलीज किया जाएगा। कम बजट वाली इस फिल्म में शासन और प्रशासन की हरसंभव मदद मिल रही है। को प्रोड्यूसर भरत बंसल ने कहा कि थियेटर की दुनिया में ख्याति अर्जित करने वाले निर्देशक सचिन गुप्ता ने रंगमंच को बेकअप कॉल, रोलर, कास्टर राइड जैसे यादगार प्ले दिए। उन्हीं के निर्देशन और लेखन से सजी संवरी पहली फिल्म पराठे वाली गली की सफलता के बाद अपने प्रोडक्शन बैनर चिलसाग मोशन पिक्चर्स के तले अपनी दूसरी फिल्म थोड़ा लुत्फ थोड़ा इश्क की शूटिंग शुरू की गयी है।

श्री बंसल ने बताया कि निर्देशक सचिन गुप्ता ने अब तक 13 ओरिजनल थियेटर प्रोडक्शन किए हैं। उन्हें हाल ही में रंगमंच के क्षेत्र में योगदान के लिए नाटक भूषण पुरस्कार मिला है। थोड़ा लुफ्त थोड़ा इश्क के मुख्य कलाकार हितेन तेजवानी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, भविता आनंद, नेहा पवार व सुष्मिता मुखर्जी हैं। फिल्म के गीतों को सिंगर ममता शर्मा, पलक मुक्षल, मीका एवं अरजित सिंह ने अपनी आवाज दी है। संगीतकार विक्रम खजूरिया हैं।

उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग का पहला चरण 6 से 25 सितंबर तक इटावा में होगा। शूटिंग दिल्ली पब्लिक स्कूल, सुमेर सिंह का किला, कालीवाहन मंदिर, लॉयन सफारी, टिक्सी मंदिर, दुर्गा ढाबा मलाजनी, सैफई हॉकी स्टेडियम, मल्टीपरपज स्टेडियम सैफई, मेडिकल कालेज के ग‌र्ल्स हॉस्टल में होगी। वार्ता के दौरान निर्देशक सचिन गुप्ता ने कहा कि इसे रोमांटिक कॉमेडी कहा जा सकता है। इस फिल्म के और भी पहलू हैं।