जासं, एटा: सकीट थाना क्षेत्र में ट्रक से कुचलकर वृद्धा की मौत हो गई। वहीं राजा का रामपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने राहगीर को रौंद दिया। इलाज के दौरान घायल की मौत हो गई। आरोपित चालक मौके से वाहन लेकर भाग गया।

सकीट क्षेत्र में सोमवार दोपहर ग्राम भगवंतपुर निवासी 70 वर्षीय ब्रजरानी बाजार से वापस घर जा रही थीं। वह जैसे ही कस्बा में भस्मासुर मंदिर के समीप पहुंची कि तभी ट्रक ने टक्कर मार दी। वह सड़क पर गिर गईं और ट्रक का पहिया उन्हें कुचलते हुए निकल गया। घायल ब्रजरानी को मेडिकल कालेज लाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतका के भतीजे गिरधारीलाल का कहना था कि आरोपित चालक के ट्रक लेकर भागने की सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

दूसरी ओर राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम असदपुर निवासी 42 वर्षीय संजू घरेलू काम से ग्राम कैला गए हुए थे। लौटते समय निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया। स्वजन उन्हें निजी चिकित्सक के पास ले गए। गंभीर हालत होने पर स्वजन उन्हें मेडिकल कालेज ला पाते, तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया। एसओ राजा का रामपुर संजय पाल सिंह ने बताया कि सोमवार को मृतक के भाई रुहाबिल कुमार की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कार खड्ड में गिरी, पांच घायल, अस्थि विसर्जन को जा रहे थे सोरों

जासं, एटा: अवागढ़ थाना क्षेत्र में नीलगाय को बचाने के चक्कर में कार खड्ड में जा गिरी। राजस्थान प्रांत के दंपती समेत पांच घायल हो गए। वह अस्थि विसर्जन को सोरों के कछला घाट जा रहे थे। वहीं रिजोर थाना क्षेत्र में कार पलटने से तीन जख्मी हुए हैं।

राजस्थान प्रांत के भीलवाड़ा जनपद के जहाजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सैलादाता निवासी बेगराम कार से मां की अस्थियां विसर्जन करने कासगंज जनपद के सोरों स्थित कछला घाट जा रहा था। उसके साथ परिवार के ही गंगाराम, उनकी पत्नी जमुना देवी, दुर्गेश कुमार तथा कजौंदी देवी भी थीं। सोमवार तड़के कार जैसे ही अवागढ़ थाना क्षेत्र में कस्बा बसुंधरा के निकट खेड़ा मोड़ पर पहुंची कि तभी सड़क पार कर रही नीलगाय को बचाने के चक्कर में वह खड्ड में जा गिरी। सभी घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां से गंगाराम, जमुना देवी तथा दुर्गेश को आगरा रेफर कर दिया गया।

दूसरी ओर रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम रजकोट के पास कार पलटने से शादी समारोह से लौट रहे कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला लालपुर निवासी जफर अली, उसका पुत्र सगीर अली तथा नाती एजाज खां घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कालेज भिजवा दिया, प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को आगरा रेफर कर दिया गया।

Edited By: Jagran