जागरण संवाददाता, एटा: कोतवाली नगर क्षेत्र में दो लोगों ने कीटनाशक पी लिया, जबकि एक ने गले में फंदा लगा लिया। स्वजन द्वारा उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। दो की इलाज के लिए निजी चिकित्सक के पास ले जाते हुए मौत हो गई।

कासगंज के सुन्नगढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम नगला देवी निवासी 32 वर्षीय दिव्यांग अवधेश कुमार 10 दिन पूर्व अपनी बहन के पास कोतवाली नगर के मुहल्ला दिनेश नगर आया हुआ था। रविवार सुबह बहन से कहासुनी होने पर अवधेश ने कीटनाशक पी लिया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। हालत खतरे में देख स्वजन उसे पिलुआ में निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शहर के मुहल्ला भगीपुर निवासी 28 वर्षीय अनिल कुमार को शनिवार देर शाम स्वजन द्वारा बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाया गया।

इस दौरान स्वजन का कहना था कि अनिल ने कीटनाशक पी लिया है। हालत में सुधार न होने पर स्वजन उसे इलाज के लिए आगरा ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। वहीं शहर के मुहल्ला नई बस्ती में गृहक्लेश में 26 वर्षीय जितेंद्र ने गले में फंदा लगा लिया। जिला अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर सुभाष बाबू कठेरिया ने बताया कि खुदकुशी के संबंध में मृतकों के स्वजन की ओर से पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है। शराब लूटने के बाद सेल्समैन को किया अगवा: कोतवाली देहात क्षेत्र में हजारों की देसी शराब लूटने के बाद सेल्समैन को अगवा कर लिया। काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला है। मामले की तहरीर दुकान के संचालक द्वारा पुलिस को दी गई है। सेल्समैन की तलाश में स्वाट समेत चार टीमें लगाई गई हैं।

शहर के मुहल्ला डाक बंगलिया निवासी अनिल मिश्रा ने पुलिस को बताया कि ग्राम पवांस के समीप उसकी देसी शराब की दुकान है। जिस पर मारहरा थाना क्षेत्र के ग्राम ओरनी निवासी 20 वर्षीय विजय यादव उर्फ रिकू सेल्समैन है। वह दुकान के ऊपर बने कमरे में रहता था। शनिवार रात दुकान की दीवार काटने का प्रयास किया गया। इसके बाद शटर का ताला काटकर अंदर रखी 30 पेटी शराब लूट ली गई। वारदात के बाद से ही सेल्समैन गायब है। उन्होंने हत्या के इरादे से सेल्समैन का अपहरण किए जाने की आशंका जताई है।

अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह तथा सीओ सिटी राजकुमार सिंह ने मौके का निरीक्षण किया। लापता सेल्समैन की तलाश के लिए स्वाट टीम के अलावा तीन अन्य टीम लगाई गई हैं। वरिष्ठ उपनिरीक्षक एनडी तिवारी ने बताया कि दुकान के संचालक की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Edited By: Jagran