जागरण संवाददाता, एटा: मिरहची थाना क्षेत्र में मूर्ति विसर्जन के वक्त नहर में डूबे युवक का दूसरे दिन भी गोताखोर सुराग नहीं लगा सके। पीएसी के गोताखोरों द्वारा तलाश कराई जा रही है।

थाना मिरहची के गांव आलमपुर निवासी अभिषेक गांव से साउसपुर नहर पर मूर्ति विसर्जन कराने के लिए गया था। उसी समय वह नहर में डूब गया। इसकी जानकारी होने पर मिरहची पुलिस ने उसकी गांव के गोताखोरों से तलाश कराई थी। इसके बाद पीएसी के गोताखोरों से तलाश कराई जा रही है। मगर दूसरे दिन तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। थाना प्रभारी मिरहची जयेन्द्र प्रसाद मौर्य ने बताया, पीएसी की टीम लगाई गई है। जिसके माध्यम से युवक की पानी में तलाश कराई जा रही है। मारपीट कर नकदी लूटने का आरोप: गल्ला मंडी में दो व्यापारियों के बीच वाहन खड़ा करने को लेकर झगड़ा हो गया। इसे लेकर एक व्यापारी ने दूसरे पर तीन लाख रुपये की नकदी लूटने का आरोप लगाया है। पुलिस केवल मारपीट की घटना होने की बात कह रही है।

रविवार शाम को गल्ला मंडी में दो व्यापारियों के बीच ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर झगडा हो गया। दोनों के बीच मारपीट भी हो गई। उसी समय एक व्यापारी ने दूसरे व्यापारी पर मारपीट तोड़फोड़ कर नकदी लूटने का आरोप लगाया है। मामला कोतवाली नगर तक पहुंच गया। थाना प्रभारी कोतवाली नगर देवेन्द्र नाथ मिश्रा ने बताया कि नकदी लूटने की कोई घटना नहीं हुई। मारपीट का मामला है। मंडी अध्यक्ष से मामले को लेकर बातचीत की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran