जासं, एटा: हल्की बारिश होने के बाद शहर के अवागढ़ हाउस को जाने वाली इंटरलॉकिग सड़क धंसने लगी है। इससे वाहनों को लाने-ले जाने में चालकों को परेशानी होती है। सीवर काम पूरा होने के बाद सड़क तैयार कराई गई थी। कुछ ही महीनों में सड़क धंसने को लेकर लोग गुणवत्ता ठीक न होने की बात कह रहे है।

शहर में सीवर लाइन डालने के बाद सड़कों के धंसने का सिलसिला थम नहीं रहा है। हल्की फुल्की बारिश में ही सड़क जगह-जगह धंस जाती है। इससे पैदल आने जाने वालों के साथ ही वाहनों को लेकर गुजरने में लोगों को परेशानी होती है। शहर के अवागढ़ हाउस में करीब तीन माह पहले सीवर लाइन डालने का काम पूरा हुआ है। इसके बाद इंटरलॉकिग सड़क तैयार कराई गई थी, जो पिछले दिनों हुई बारिश के बाद दो जगहों पर धंस गई है। इससे उस मार्ग पर सही तरीके से वाहन गुजर नहीं पा रहे हैं। लोगों को दूसरी गलियों वाले रास्तों का सहारा लेना पड़ता है। इससे लोगों को अधिक समय खर्च करने के साथ ही सामान लाने पर वाहन भाड़ा भी अधिक देना पड़ता है। वहीं सहायक अभियंता जल निगम रवेन्द्र कुमार ने बताया कि सड़क धंसने की जानकारी नहीं है। जल्द ही मार्ग ठीक कराया जाएगा। चार पांच माह में ही सड़क खराब होने लगी है। इससे साफ होता है कि निर्माण के वक्त गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा गया है।

-त्रिभुवन नाथ सिंह मोड़ पर ही सड़क दो जगहों पर धस गई है। इससे भारी वाहन निकलने में परेशानी होती है। दूसरे मार्गों से वाहन गुजरते हैं।

-मनोज वाष्र्णेय

Edited By: Jagran