Move to Jagran APP

एटा शहर में सड़क घेरकर खड़े वाहनों से लग रहा जाम

शहर के व्यस्तम बाजार बाबूगंज घंटाघर हाथी गेट और गांधी मार्केट तिराहा पर दिनभर सड़क घेरकर वाहन खड़े रहते

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 06:03 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 06:03 AM (IST)
एटा शहर में सड़क घेरकर खड़े वाहनों से लग रहा जाम
एटा शहर में सड़क घेरकर खड़े वाहनों से लग रहा जाम

एटा: शहर में दीपावली के त्योहार पर हर रोज जाम लग रहा है। बाजार में भीड़ के चलते शहर के प्रमुख मार्गो पर जाम के हालत बने रहे। लोगों को दूरी तय करने में काफी समय लगा। पुलिस को व्यवस्था बनाने में पूरी तरह से मशक्कत करनी पड़ी। जिसका कारण सड़क किनारे खड़े होने वाले वाहन हैं। इन वाहनों के खड़े होने के कारण मार्ग सकरा हो जाता है और जाम के हालात बन जाते हैं। यातायात माह में भी पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है।

loksabha election banner

शहर में दीपावली के त्योहार पर खरीदारी करने के लिए लोग बाइक और कार के साथ पहुंच रहे हैं। दुकानदारों के पास वाहन पार्किंग की व्यवस्था नहीं है। ऐसे में सामान खरीदने वाले लोग वाहनों को सड़क पर ही पार्क कर देते हैं और खरीदारी करने में जुट जाते हैं। मगर वे मार्ग पर जाम लगने के हालात से बेखबर रहते हैं। खासतौर पर शहर के व्यस्तम बाजार बाबूगंज, घंटाघर, हाथी गेट और गांधी मार्केट तिराहा पर दिनभर सड़क घेरकर वाहन खड़े रहते हैं। जिसके कारण हाईवे सकरा हो जाता है और जाम के हालात बन जाते हैं। इस वजह से आम लोगों को घंटों जाम में खड़े होकर शहर से गुजरने के लिए इंतजार करना पड़ता है। वहीं यातायात प्रभारी बचान सिंह शाक्य ने कहा कि सड़क पर खड़े होने वाले वाहनों का चालान किया जा रहा है। मगर जुर्माना लगने के बाद भी लोग अपना रवैया नहीं बदल रहे, जबकि सड़क किनारे फुटपाथ घेरकर खड़े सौ वाहनों के ई-चालान किए जा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.