जागरण संवाददाता, एटा : सांसद राजवीर सिंह ने रविवार को अपने आवास पर आम जनता से मुलाकात की। लोगों ने अपनी समस्याएं उन्हें बताईं। सांसद ने निराकरण कराने का लोगों को भरोसा दिया। कई पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी भी सांसद से मिले।

सांसद ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि वे आम जनता की समस्याओं का निराकरण कराएं तथा सरकार की नीतियों का प्रचार-प्रसार करें। कोविड काल में कार्यकर्ताओं को सुरक्षित रहने की भी सलाह दी। बाइपास, मेडिकल कालेज, जीटी रोड फोरलेन जैसी सौगात एटा को मिल चुकी हैं। गांवों में विद्युतीकरण कराया गया है। इसके अलावा दीवाली तक गरीबों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है।

कोविड काल में सरकार ने लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सरकार हर आमजन के साथ खड़ी है, यही वजह है कि कोरोना जैसी महामारी पर शीघ्र काबू पा लिया गया।

नगला कंचन टीम ने 2 विकेट से जीता क्रिकेट मैच : एटा निधौलीकलां मार्ग स्थित पी सी एफ ग्राउंड पर रविवार को खेले गए जवाहरपुर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन मैच नगला कंचन टीम ने 2 विकेट से जीत लिया।

समाजवादी पार्टी के •िाला अध्यक्ष परवे•ा •ाुबैरी ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। पहला मैच मेजबान जवाहरपुर टीम और नगला कंचन टीम के मध्य खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी को उतरी जवाहरपुर टीम नगला कंचन टीम के गेंदबाजों के सामने ज्यादा देर नहीं टिक सकी। 12 ओवर में 104 रनों का स्कोर बनाकर आउट हो गई। जवाबी पारी खेलने उतरी नगला कंचन टीम के बल्लेबाज गुड्डू खान ने 31, मिटू ने 27, टिकू ने 26 और बबलू ने 25 रन बनाकर टीम को 2 विकेट से जीत दिला दी। उदघाटन मैच में पूर्व पालिकाध्यक्ष राकेश गांधी, जमशेद आलम, सुनिल यादव, विशेष यादव, विकी यादव, अदनान सिद्दीकी, इमाम आसिफ अली, सुहेल अहमद आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran