Move to Jagran APP

रंगबाजी के झगड़े में मारी थी गोली

हमलावर काफी समय से युवक को परेशान कर रहे थे। पहले गोली लगने से घायल युवक के भाई पर भी हमले की कोशिश की गई मगर वह बच निकला

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 11:19 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 06:22 AM (IST)
रंगबाजी के झगड़े में मारी थी गोली
रंगबाजी के झगड़े में मारी थी गोली

जागरण संवाददाता, एटा : विजय नगर कालोनी में गुरुवार देर रात हमलावरों द्वारा युवक को मारी गई गोली के पीछे सिर्फ रंगबाजी थी। हमलावर काफी समय से युवक को परेशान कर रहे थे। पहले गोली लगने से घायल युवक के भाई पर भी हमले की कोशिश की गई, मगर वह बच निकला। मामले की एफआइआर घायल युवक के परिजनों ने हमलावरों के खिलाफ दर्ज कराई है।

loksabha election banner

विजय नगर कालोनी निवासी योगेश गुप्ता के पुत्र शिवम और अमन कैलाशगंज से होकर गुजर रहे थे, तभी आरोपित शिवम पुत्र विनय सिंह निवासी दिनेश नगर और उसके तीन साथियों ने अमन को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह वहां से भाग निकला। हमलावर कैलाशगंज से भागकर विजय नगर आ गए, जहां खड़े योगेश के पुत्र शिवम को गोली मार दी। बता दें कि हमलावरों में से एक व गोली लगने से घायल के नाम शिवम ही हैं। यह भी बताया गया है कि हमलावरों ने शहर में पहले भी फायरिग की घटना को अंजाम दिया था, लेकिन तब वे पकड़ में नहीं आ सके थे। घायल के पिता द्वारा मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस अब आरोपितों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.