Move to Jagran APP

पूर्ण सुरक्षा और इलेक्ट्रानिक सामान की बेहतर क्वालिटी

हमारे यहां इलेक्ट्रानिक सामान टीवी फ्रिज कंप्यूटर लैपटाप मोबाइल फोन समेत अन्य इलेक्ट्रानिक सामान की आकर्षक रेंज है

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 06:47 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 06:47 AM (IST)
पूर्ण सुरक्षा और इलेक्ट्रानिक सामान की बेहतर क्वालिटी
पूर्ण सुरक्षा और इलेक्ट्रानिक सामान की बेहतर क्वालिटी

पुनीत बिड़ला

loksabha election banner

एटा : बाजार अब पूरी तरह गुलजार है, इसके साथ ही हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ी है कि हम अपने ग्राहकों को अपने प्रतिष्ठान के अंदर पूर्ण सुरक्षा का माहौल देते हुए सामान उपलब्ध कराएं। हमारे यहां इलेक्ट्रानिक सामान टीवी, फ्रिज, कंप्यूटर, लैपटाप, मोबाइल फोन समेत अन्य इलेक्ट्रानिक सामान की आकर्षक रेंज है। कोरोना के चलते सबसे ज्यादा ध्यान सुरक्षा पर दिया गया है। ग्राहक जब शोरूम के अंदर प्रवेश करते हैं तो सबसे पहले उनकी स्क्रीनिग की जाती है और उसके बाद उन्हें सैनिटाइज किया जाता है। इसके साथ ही ग्राहक छूकर जिस सामान को देखते हैं उसे भी सैनिटाइज करने की हमारे यहां पूरी व्यवस्था है। ग्राहकों के लिए सिटिग प्लान भी हमने तैयार किया है। निर्धारित दो गज की दूरी पर सम्मानजनक तरीके से ग्राहकों को बैठाया जाता है। इलेक्ट्रानिक सामान की कीमतों में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन हमारी कोशिश यह रहती है कि हम अपने ग्राहक को पूर्ण रूप से संतुष्टि प्रदान करें।

(लेखक बिड़ला इलेक्ट्रानिक्स के मालिक हैं) ई-पेमेंट और फाइनेंस ने बदली कारोबार की दिशा

अनंत गुप्ता अंतू

एटा : हमारा शोरूम खुले ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन एटा की जनता ने जो स्नेह दिया वह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यही वजह है कि हम अपने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हैं। चूंकि कोरोना का संकट अभी टला नहीं है इस वजह से हमने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए व्यवस्था में काफी बदलाव किए और पूरी कोशिश की है कि ग्राहकों को पूर्ण सुरक्षा मिले। सैनिटाइजर, स्क्रीनिग आदि की व्यवस्था हमारे शोरूम पर विशेष तौर पर की गई है। हमारे यहां इलैक्ट्रोनिक सामान की हर रेंज है और कोशिश यह रहती है कि ग्राहक को हर इलैक्ट्रोनिक सामान उपलब्ध हो सके। इसके लिए हमारा ट्राइअप फाइनेंस कंपनियों से भी है। यह कंपनियां इलैक्ट्रोनिक सामान के लिए आकर्षक लोन उपलब्ध कराती हैं, जिससे ग्राहकों को भी सुविधा मिलती है। ई-पेमेंट और फाइनेंस के कारण कारोबार की दिशा बदल चुकी है। हमारी कोशिश है कि अपने ग्राहकों की कसौटी पर खरे उतरें।

(लेखक स्मार्ट शापी के संचालक हैं)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.